scriptभाजपा से मेयर पद के दावेदार पर हमला | Attack on BJP Leader Gulshan Anand News in Hindi | Patrika News

भाजपा से मेयर पद के दावेदार पर हमला

locationबरेलीPublished: Nov 07, 2017 08:13:34 am

गुलशन आनंद पर हमले की सूचना जैसे ही बीजेपी नेताओं को लगी तमाम बीजेपी के नेता मौके पर पहुंच गए।

Gulshan Anand
बरेली। बारादरी इलाके में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के करीबी वरिष्ठ भाजपा नेता गुलशन आनंद पर बाइक सवार दो युवकों ने हमला कर दिया। गुलशन आनंद के ललकारने पर बाइक सवार युवक उनकी आंख में मिट्टी झोंक कर फरार हो गए। बीजेपी नेता पर हमले की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। बीजेपी नेता की तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई है। गुलशन आनंद ने बरेली से मेयर पद के लिए आवेदन भी किया हुआ है।

घर लौटते समय हुई वारदात

बीजेपी नेता सोमवार को अपने परचित के यहां जागरण में गए थे जहां से देर रात वो कार से अपने घर वापस आ रहे थे। रास्ते में उन्हें आभास हुआ कि बाइक उनका पीछा कर रही है। जैसे ही उनकी कार बारादरी इलाके में स्टेडियम रोड के पास पहुंची तो बाइक ने ओवरटेक की कोशिश की जिससे बचने के लिए गुलशन आनंद की कार अनियंत्रित होकर गुमटी में घुस गई। गुलशन आनंद जब नीचे उतरे तो बाइक सवार युवकों ने उन पर हमले की कोशिश की जब गुलशन आनंद ने हमलावरों से बचाव के लिए सड़क से ईंट उठाई तो एक हमलावार ने उनके चेहरे पर मिट्टी फेंक दी और दोनों मौके से फरार हो गए।

मौके पर जमा हुए नेता

गुलशन आनंद पर हमले की सूचना जैसे ही बीजेपी नेताओं को लगी तमाम बीजेपी के नेता मौके पर पहुंच गए। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। गुलशन आनंद ने अपने साथ हुई घटना की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस अब हमलावरों को पकड़ने के लिए आस पास की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज निकलवा रही है।

केंद्रीय मंत्री के करीबी हैं गुलशन

गुलशन आनंद केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के बेहद करीबी नेता हैं और गुलशन आनंद ने मेयर का पिछला चुनाव भी लड़ा था। इस बार भी गुलशन आनंद ने मेयर के टिकट के लिए आवेदन कर रखा है। गुलशन आनंद की छवि शहर में एक पुराने हिन्दूवादी नेता की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो