scriptकट्टे में डालकर पांच साल के मासूम को ले जा रहा था युवक, नन्हें दोस्त ने बचाया, जानिए पूरा मामला! | bachha chor caught red handed during kidnapping of child latest update | Patrika News

कट्टे में डालकर पांच साल के मासूम को ले जा रहा था युवक, नन्हें दोस्त ने बचाया, जानिए पूरा मामला!

locationबरेलीPublished: Oct 07, 2019 01:13:19 pm

Submitted by:

suchita mishra

लोगों ने युवक को पकड़कर जमकर धुनाई की। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

Surat Crime News; पूर्व सरपंच ने बालिका से किया बलात्कार,  गर्भवती

Surat Crime News; पूर्व सरपंच ने बालिका से किया बलात्कार, गर्भवती

बरेली। पांच साल के मासूम को एक युवक कट्टे में डालकर अगवा करके ले जा रहा था, लेकिन तभी मासूम के नन्हें दोस्त ने देख लिया और शोर मचा दिया। बच्चे का शोर सुनकर ग्रामीण इकट्ठे हो गए। इसके बाद लोगों ने युवक को पकड़कर जमकर धुनाई की। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। घटना रविवार शाम की है।
ये है मामला: भाजपा सांसद हंसराज हंस का आम आदमी पार्टी पर हमला, बोले..झूठ की मिठाई अब नहीं बिकेगी…

ये है मामला
मामला कैंट थाना क्षेत्र के उमरिया सैदपुर का है। यहां के रहने वाले जिलानी का पांच साल का बेटा अनस रविवार शाम को घर के बाहर खेल रहा था। इसी बीच एक युवक वहां आया और टॉफी का लालच देकर वहां से ले गया। युवक ने बच्चे के चेहरे को ढंका फिर एक कट्टे में डाल लिया। लेकिन तभी बच्चे के दोस्त और फुफेरे भाई अमन ने देख लिया और शोर मचा दिया। शोर सुनकर लोग जमा हो गए और आरोपी को पकड़कर जमकर धुना, इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त मालूम पड़ रहा है। फिलहाल उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं युवक को पीटने वालों को चिन्हित किया जा रहा है, दोषी लोगों पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो