scriptबरेली: गृहकर बिलों में गड़बड़ी से लोग परेशान, मेयर ने सुनी करदाताओं की समस्या | Bareilly: People are troubled by the discrepancy in house tax bills, Mayor heard the problems of taxpayers | Patrika News
बरेली

बरेली: गृहकर बिलों में गड़बड़ी से लोग परेशान, मेयर ने सुनी करदाताओं की समस्या

नगर निगम में गृहकर के बिलों में आ रही तमाम खामियों से परेशान लोग चक्कर काटने को मजबूर हैं। कोई अधिक बिल से परेशान तो किसी के पास डबल…

बरेलीJul 11, 2024 / 09:03 pm

Avanish Pandey

बरेली। नगर निगम में गृहकर के बिलों में आ रही तमाम खामियों से परेशान लोग चक्कर काटने को मजबूर हैं। कोई अधिक बिल से परेशान तो किसी के पास डबल बिल आ रहा है। ऐसे में गुरुवार को मेयर डॉ. उमेश गौतम टैक्स विभाग के कार्यालय में पहुंचे। वहां पहुंचकर करदाताओं से उनकी समस्याएं सुनी और टैक्स विभाग के अधिकारियों को हिदायत दी। कहा कि जनता को परेशान न किया जाए और उनकी समस्याओं का समाधान हो।
बता दें, टैक्स विभाग की ओर से आ रहे बिल से लोग काफी नाराज दिखे। कई बार नगर निगम के चक्कर भी काटे लेकिन समाधान नहीं हो पाया। किसी का अधिक बिल तो किसी का डबल बिल आ रहा था। इधर, टैक्स विभाग के अधिकारियों ने साइट को बंद कर दिया था। इसको दुरुस्त करने के बाद अब साइट को दोबारा खोल दिया गया है।
बिल से संबंधित समस्या को लेकर करदाताओं की भीड़ नगर निगम में जुट रही है। गुरुवार को भी काफी भीड़ टैक्स विभाग में पहुंची। मेयर डा. उमेश गौतम भी अचानक टैक्स काउंटरों पर पहुंच गए। करदाताओं से बातचीत करते हुए उनकी समस्या को सुना। काउंटरों पर तैनात कर्मचारियों को पब्लिक के बिलों को ठीक करने और जमा करने के निर्देश दिए। मेयर ने जनता की शिकायतों को मौके पर निस्तारित किया। बाकी भीड़ भी मेयर के पास पहुंच गई। उन्हें अपनी समस्या बताई तो मेयर ने वहीं चौपला लगा दी। जनता की एक एक करते समस्या को सुना और उनका समाधान किया।

Hindi News/ Bareilly / बरेली: गृहकर बिलों में गड़बड़ी से लोग परेशान, मेयर ने सुनी करदाताओं की समस्या

ट्रेंडिंग वीडियो