scriptबरेली के लोगों ने रख दी ऐसे मेयर की मांग, सुनकर खड़े हो जाएंगे आपके कान | bareilly people big demand from mayoral candidate in hindi update | Patrika News

बरेली के लोगों ने रख दी ऐसे मेयर की मांग, सुनकर खड़े हो जाएंगे आपके कान

locationबरेलीPublished: Nov 05, 2017 07:49:07 pm

Submitted by:

Santosh Pandey

इंजीनियर, डॉक्टर और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भी ली बैठक में भाग

nikay chunav 2017

nikay chunav 2017

बरेली। नगर निकाय चुनाव का बिगुल बज चुका है। सभी पार्टियां चुनाव में जीत के लिए अपना दम लगा रही है।बीजेपी को छोड़ कर सभी प्रमुख दलों ने मेयर के प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। वही जनता भी चाहती है कि बरेली में ऐसा मेयर चुना जाए जो हवा हवाई बातें न करें और बरेली शहर की समस्याओं को दूर करें।
अधिवक्ता शाहिद खान का कहना है कि कूड़े की समस्या के बाद शहर में जाम की समस्या बहुत विकराल है।जगह जगह पर जाम लगने के कारण शहर भर की जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।बरेली का मेयर ऐसा हो जो इस समस्या का समाधान कराए।मेयर ऐसा हो जो जनता की सुने और हवा हवाई बातें न कर शहर का विकास कराए।
समाजसेवी राजनारायण का कहना है कि मेयर के पास बरेली को अच्छे शहरों में शुमार करने के लिए अपना एक विजन होना चाहिए सड़क, पानी, सीवर और पथ प्रकाश व्यवस्था के अतिरिक्त नगर निगम की तमाम परिसंपत्तियों को नगर वासियों के हित में कैसे मैक्सिमम उपयोग किया जा सकता है इस का एक ठोस प्लान होना बहुत जरुरी है शहर में आबादी के हिसाब से कहीं भी सार्वजनिक शौचालय एवं पेशाब घर नहीं है जो महिलाओं के लिए खास तौर से एक बड़ी शर्मिंदगी वाली स्थिति है यह कैसे बनेंगे उन्हें गंभीरता से लिया जाना चाहिए।
पत्रकार पुत्तन सक्सेना का कहना है शहर में जाम की समस्या बहुत विकट है अतिक्रमण के कारण जगह जगह पर जाम लगता है।शहर का मेयर ऐसा होना चाहिए जो शहर को जाम से मुक्ति दिलाएं और सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट बनवाए जिससे शहर के लोगों को कूड़े से निजात मिल सके।
इंजीनियर आयुष गुप्ता का कहना है कि बरेली के मेयर के अंदर यह खासियत हो कि वह शहर को सुंदर बनाने के साथ-साथ मजहब और सियासत में संतुलन बनाए रखें।वह शहर को पार्किंग कम दरों में प्राप्त कराएं और अवैध दुकानों को हटाकर नई जगह लगाने का लाइसेंस जारी करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो