scriptरामपुर रोड सीबीगंज में बीडीए के बुलडोजर ने तोड़ी तीन अवैध कॉलोनी, जानें कौन थे कालोनाइजर | Patrika News
बरेली

रामपुर रोड सीबीगंज में बीडीए के बुलडोजर ने तोड़ी तीन अवैध कॉलोनी, जानें कौन थे कालोनाइजर

बगैर नक्शा पास बसाई जा रही अवैध कॉलोनियों को ध्वस्त करने का अभियान बरेली विकास प्राधिकरण का जारी रहा। सोमवार को प्राधिकरण टीम ने रामपुर रोड स्थित सीबीगंज के गांव सनौआ, महलऊ में तीन अवैध कॉलोनियों पर ध्वस्त किया है।

बरेलीJun 24, 2024 / 09:47 pm

Avanish Pandey

बरेली। बगैर नक्शा पास बसाई जा रही अवैध कॉलोनियों को ध्वस्त करने का अभियान बरेली विकास प्राधिकरण का जारी रहा। सोमवार को प्राधिकरण टीम ने रामपुर रोड स्थित सीबीगंज के गांव सनौआ, महलऊ में तीन अवैध कॉलोनियों पर ध्वस्त किया है। कॉलोनाइजरों को नोटिस जारी किए गए हैं।
दोबारा निर्माण कार्य मिला तो सीधे की जाएगी मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई
बिना नक्शा पास कॉलोनी निर्माण को लेकर एक्शन शुरू हो गया है। बीडीए सचिव योगेंद्र कुमार ने बताया कि गांव सनौआ में पांच हजार वर्ग मीटर जमीन पर इजराइल खां, दस हजार वर्ग मीटर पर गांव महलऊ में तनवीर द्वारा और चार हजार वर्ग मीटर पर मोहित द्वारा बिना विकास प्राधिकरण की स्वीकृति के सड़क, साईट ऑफिस एवं भूखंडों का चिन्हांकन आदि का कार्य करते हुए मिले। प्राधिकरण टीम ने उक्त अवैध कालोनियों के विरूद्ध उप्र नगर योजना एवं विकास अधिनियम-1973 की सुंसगत धाराओं के अंतर्गत कार्रवाई की है। कॉलोनाइजरों को नोटिस दिए गए हैं। दोबारा निर्माण कार्य मिला तो सीधे मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Bareilly / रामपुर रोड सीबीगंज में बीडीए के बुलडोजर ने तोड़ी तीन अवैध कॉलोनी, जानें कौन थे कालोनाइजर

ट्रेंडिंग वीडियो