script18 मीटर से चौड़ी सड़क पर बनी कामर्शियल बिल्डिंगो को बीडीए का अल्टीमेटम, होगी ये कार्रवाई | Patrika News
बरेली

18 मीटर से चौड़ी सड़क पर बनी कामर्शियल बिल्डिंगो को बीडीए का अल्टीमेटम, होगी ये कार्रवाई

बीडीए ने शहर के 18 मीटर से चौड़ी सड़कों पर होटल, शोरूम, बारात घर समेत अन्य व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को सार्वजनिक नोटिस जारी किया है। शीघ्र ही मानचित्र स्वीकृति और कंपाउंडिंग नहीं कराने पर कार्रवाई की चेतावनी दी है।

बरेलीJun 05, 2024 / 08:13 pm

Avanish Pandey

बरेली। बीडीए ने शहर के 18 मीटर से चौड़ी सड़कों पर होटल, शोरूम, बारात घर समेत अन्य व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को सार्वजनिक नोटिस जारी किया है। शीघ्र ही मानचित्र स्वीकृति और कंपाउंडिंग नहीं कराने पर कार्रवाई की चेतावनी दी है।प्राधिकरण की नोटिस के बाद बाजार स्ट्रीट में परिवर्तित मार्गों पर स्थित व्यावसायिक संपत्तियों के स्वामियों में खलबली मची है।
लैंड यूज बाजार स्ट्रीट में हो गया परिवर्तित

बीडीए ने महायोजना-2031 में शहरी क्षेत्र के 18 मीटर एवं उससे अधिक चौड़े मार्गो पर व्यावसायिक गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए भू-उपयोग बाजार स्ट्रीट में परिवर्तित किया है। इसमें पीलीभीत बाइपास रोड, नैनीताल रोड, शाहजहांपुर रोड, बदायूं रोड, स्टेडियम रोड, कोहाड़ापीर से आदिनाथ चौक तक, चौकी चौराहे से बड़ा डाकघर, चौकी चौराहे से चौपुला चौराहे व अन्य मार्गों पर आवासीय भू-उपयोग के अन्तर्गत बाजार स्ट्रीट भू-उपयोग परिवर्तित किया गया है।
महा योजना को लेकर जारी किए गए नोटिस

इसको लेकर बरेली-शाहजहांपुर, पीलीभीत बाइपास मार्ग, रामपुर रोड, स्टेडियम रोड, बदायूं रोड, मिनी बाइपास रोड बने विभिन्न शोरूम, व्यवसायिक प्रतिष्ठान, वाहन शोरूम, होटल, बारात घर संचालकों को महायोजना-2031 के अनुसार अपने-अपने निर्माण का मानचित्र स्वीकृत-शमन कराने का नोटिस जारी किया है।

Hindi News/ Bareilly / 18 मीटर से चौड़ी सड़क पर बनी कामर्शियल बिल्डिंगो को बीडीए का अल्टीमेटम, होगी ये कार्रवाई

ट्रेंडिंग वीडियो