15 अगस्त के पहले डीएम-एसएसपी ने सेंट्रल जेल पर मारा छापा, मच गया हड़कंप

15 अगस्त के पहले डीएम-एसएसपी ने सेंट्रल जेल पर मारा छापा, मच गया हड़कंप

jitendra verma | Publish: Aug, 14 2019 07:37:27 PM (IST) Bareilly, Bareilly, Uttar Pradesh, India

छापेमारी के दौरान कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी जेल से बरामद हुई है।

बरेली। 15 अगस्त को लेकर जिले की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। सुरक्षा में कोई चूक न हो इसके लिए अफसर लगातार प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को डीएम वीरेंद्र सिंह और एसएसपी मुनिराज ने अफसरों के साथ सेंट्रल जेल पर छापेमारी की। डीएम एसएसपी के छापे से जेल में हड़कंप मच गया। छापेमारी के दौरान कई थानों की पुलिस, पीएसी, एडीएम, सीओ भी मौजूद रहे।आपको बता दे कि बरेली की सेंट्रल जेल में तमाम दुर्दांत अपराधी बंद है। माफिया डॉन बब्लू श्रीवास्तव और रामपुर सीआरपीएफ कैंप पर हमले के आरोपी भी बरेली की सेंट्रल जेल में ही बंद है छापेमारी के दौरान कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी जेल से बरामद हुई है।

Before 15 August, DM-SSP raided Central Jail, stirred up

डीएम वीरेंद्र कुमार सिंह और एसएसपी मुनीराज ने 2 एडीएम, 4 एसडीएम, 2 एएसपी, 3 कम्पनी पीएसी, 3 सीओ, 6 एसएचओ के साथ सेंट्रल जेल में छापेमारी करने पहुंचे। करीब 3 घण्टे तक चली छापेमारी में एसएसपी और डीएम ने सभी बैरकों को खंगाला। इस दौरान छापेमारी में चाकू, लाइटर और ताश बरामद हुए। एसएसपी मुनिराज ने बताया कि जांच रिपोर्ट शासन को भेजी जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned