scriptSSP बरेली का बड़ा एक्शन…थाना प्रभारी समेत छह पुलिसकर्मी सस्पेंड, इस संगीन मामले ही हुई कारवाई | Patrika News
बरेली

SSP बरेली का बड़ा एक्शन…थाना प्रभारी समेत छह पुलिसकर्मी सस्पेंड, इस संगीन मामले ही हुई कारवाई

बरेली में प्रॉपर्टी कब्जे को लेकर हुए विवाद के बाद फायरिंग और तोड़फोड़ के मामले में बड़ा एक्शन हुआ है। इस मामले में एक इंस्पेक्टर समेत छह पुलिसकर्मियों को तुरंत सस्पेंड कर दिया गया है।

बरेलीJun 22, 2024 / 07:03 pm

anoop shukla

जिले के इज्जतनगर थाना क्षेत्र में प्लॉट पर कब्जे को लेकर पीलीभीत बाईपास पर शनिवार सुबह हुए गोलीकांड में एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बड़ी कार्रवाई की है। एसएसपी ने इस घटना में स्थानीय पुलिस की लापरवाही को लेकर इज्जतनगर थाना प्रभारी समेत छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।पूरी घटना के जांच के निर्देश दिए हैं। निलंबित होने वाले पुलिसकर्मियों में इंस्पेक्टर जयशंकर सिंह, उप निरीक्षक राजीव प्रकाश, कास्टेबल सन्नी कुमार, कांस्टेबल विनोद कुमार, कांस्टेबल राजकुमार, कांस्टेबल अजय तोमर हैं।
शनिवार सुबह बीच बाजार आधे घंटे तक चली थीं गोलियां

इज्जतनगर थाना क्षेत्र के गांव लालपुर निवासी आदित्य उपाध्याय की पीलीभीत बाईपास रोड पर बजरंग ढाबे के पास शंकरा महादेवा मार्बल्स के नाम से मार्बल्स की दुकान है। शनिवार सुबह सात बजे दूसरे पक्ष के बिल्डर राजीव राणा, उसका पुत्र, केपी यादव अपने 40-50 अज्ञात लोग एवं दो जेसीबी लेकर आदित्य उपाध्याय की दुकान पर पहुंचे थे। इन लोगों पर बुलडोजर से दुकान में तोड़फोड़ करने का आरोप है। सूचना पर आदित्य उपाध्याय पक्ष के लोग पहुंचे। देखते ही देखते यहां बवाल हो गया था।
दोनों पक्षों की ओर से जमकर फायरिंग हुई। दो जेसीबी में आग लगी दी गई। करीब 30 मिनट तक बीच सड़क पर बवाल होता रहा, जिससे इलाके में दहशत फैल गई थी। इस घटना में कार की टक्कर से संजय और रोहित नाम के दो युवक घायल हो गए। ये दोनों राजीव राणा पक्ष के बताए गए हैं। घटना के बाद ये लोग मौके से फरार हो गए। इनकी तलाश में पुलिस जुटी है।
पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। घटना के कई वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें कई युवक फिल्मी स्टाइल में बीच सड़क पर फायरिंग करते दिखाई दे रहे हैं। इस घटना में पुलिस की लापरवाही सामने आने पर एसएसपी ने इज्जतनगर थाना प्रभारी समेत छह पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि घटना काफी संगीन है। इसमें जो लोग शामिल रहे, उनके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Bareilly / SSP बरेली का बड़ा एक्शन…थाना प्रभारी समेत छह पुलिसकर्मी सस्पेंड, इस संगीन मामले ही हुई कारवाई

ट्रेंडिंग वीडियो