राम मंदिर पर कोर्ट में सुनवाई टलने के बाद योगी के मंत्री ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले कांग्रेस का क्या कसूर- देखें वीडियो

राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, राज्यपाल और मुख्यमंत्री तक सब आपके है तो कांग्रेस का क्या दोष है।

By: Bhanu Pratap

Updated: 10 Jan 2019, 05:40 PM IST

बरेली। सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर के मामले में सुनवाई टलने के बाद प्रदेश सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया है। कोर्ट में सुनवाई टलने के बाद ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जनता ने भाजपा को प्रचंड बहुमत दिया है। मंदिर बनवाने वाले लोग खुद नहीं चाहते है कि मंदिर बने। दिल्ली से लखनऊ तक भाजपा की सरकार है तो भाजपा के नेता कांग्रेस को क्यों दोष देते है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में भी कांग्रेस का क्या दोष है आपके पास राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, राज्यपाल और मुख्यमंत्री तक सब आपके है तो कांग्रेस का क्या दोष है। इसके साथ ही उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टलने पर कहा कि सुनवाई होनी चाहिए क्योकि फैसला तो कोर्ट को ही करना है।

तीनों मुद्दे नहीं हल कर पाई भाजपा

सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मंदिर मुद्दा चुनावी मुद्दा है और मंदिर बन जाएगा तो मुद्दा समाप्त हो जाएगा। भाजपा तीन मुद्दों को लेकर आई थी हिन्दू राष्ट्र, 370 और राम मंदिर, 3 बार दिल्ली में 3 बार यूपी में सरकार रही लेकिन एक भी मुद्दा हल नहीं हो सका। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि भारत हिन्दू राष्ट्र बन सकता है जिस देश में तमाम धर्म और जाति के लोग रहते हो वहां कैसे हिन्दू राष्ट्र बन सकता है।

पिछड़ी जाति के लिए लड़ रहें

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हम पिछड़ी जाति के आरक्षण के बंटवारे को लेकर लड़ रहे है उन्होंने कहा कि जब एससी एसटी में संशोधन हो सकता है तो पिछड़ी जाति को 27 से 54 प्रतिशत आरक्षण क्यों नही मिल रहा है। अगर भाजपा चाहेगी तो हम रहेंगे वरना हम सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

Congress Ram Mandir
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned