पोलैंड की इस हॉट मॉडल ने बरेलीवालों से पूछा ये सवाल, देखिए VIDEO

क्लाउडिया ने मजाकिया लहजे में कहा कि कहा कि कहां गिरा था झुमका जरा खोज लीजिए।

By: मुकेश कुमार

Updated: 15 Oct 2017, 05:16 PM IST

बरेली। रियल्टी शो बिग बॉस और 'बलमा' आइटम नंबर से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री क्लाउडिया सिस्ला स्टूडियो 11 का उद्घाटन करने शनिार को बरेली पहुंचीं। क्लाउडिया को देखने के लिए उनके प्रशसंकों की भीड़ उमड़ पड़ी। उद्घाटन के बाद मीडिया से बात करते हुए क्लाउडिया ने मजाकिया लहजे में कहा कि कहा कि कहां गिरा था झुमका जरा खोज लीजिए।

प्रियंका और दिशा का भी जिक्र
मॉडल क्लाउडिया सिस्ला ने मीडिया से बात करते हुए बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली बरेली की प्रियंका चोपड़ा और दिशा पाटनी का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि ये दोनों अभिनेत्रियां मिसाल हैं और इनको देखकर लगता कि बरेली के लोगों में काफी टैलेंट है। इस मौके पर क्लाउडिया ने 'छोरी बड़ी कमाल मैं' पर डांस भी किया।

 

 

बरेली की बर्फी भी खाई
अभिनेत्री क्लाउडिया ने हाल ही में रिलीज हुई फ़िल्म बरेली की बर्फी का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि अभी तक बरेली की बर्फी के बारे में सुना था और बर्फी खाने की उनकी इच्छा थी और आयोजकों ने बरेली की बर्फी खिलाकर उनकी यह इच्छा पूरी कर दी ही है। उन्होंने कहा कि बरेली शहर बहुत अच्छा है और यहां के लोग भी बहुत अच्छे हैं।

 

 

 

बिग बॉस के लिए सीखी हिंदी
बिग बॉस तीन में हिस्सा लेने वाली क्लाउडिया सिस्ला पोलैंड की रहने वाली हैं। उन्होंने बिग बॉस के लिए ट्यूटर से हिंदी की क्लास ली और आज वो फर्राटेदार हिन्दी बोलती हैं। भारत उनके दिल में बसता है। उन्होंने बताया कि भारतीय व्यंजन में उन्हें दाल रोटी बहुत पसंद है। क्लाउडिया ने अक्षय कुमार की फिल्म 'खिलाड़ी 786' में आइटम नंबर 'ओ बलमा..' भी किया है, जो काफी हिट हुआ।

लोगों से की अपील
क्लाउडिया सिस्ला जिस स्टूडियो 11 का उद्घाटन करने आई थी उसकी भी जमकर तारीफ की। उन्होंने लोगों से कहा कि वो लोग इस स्टूडियो में ज्यादा से ज्यादा तादाद में आए।

Disha Patani
मुकेश कुमार
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned