scriptपहली बार विदा होकर मायके जा रही दुल्हन का हार लूटा | Bike riders Looted Bridal Necklace in bareilly | Patrika News
बरेली

पहली बार विदा होकर मायके जा रही दुल्हन का हार लूटा

घटना की जानकारी होने पर एसपी ग्रामीण संसार सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद बदमाशों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

बरेलीMay 17, 2019 / 01:16 pm

jitendra verma

loot

पहली बार विदा होकर मायके जा रही दुल्हन का हार लूटा

बरेली। फरीदपुर में बाइक सवार बदमाशों ने पहली बार विदा होकर मायके जा रही दुल्हन का हार लूट लिया। इस दौरान दुल्हन बाइक से गिरते गिरते बची। दिन दहाड़े हुई इस घटना से हड़कंप मच गया। पुलिस ने जब इलाके के सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो एक कैमरे में बदमाशों की तस्वीर कैद हो गई है। महिला के पति ने फरीदपुर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।
फतेहगंजपूर्वी के गुलड़िया मकरंदपुर गाँव के अरविन्द ने अपनी बेटी मधुबाला का विवाह 2016 में बिथरी चैनपुर के मानपुर गाँव के अखिलेश से किया था। मधुबाला के पति की हादसे में मौत हो गई तो दोनों परिवारों की रजामंदी से मधुबाला का विवाह उसके देवर से हो गया। मधुबाला के पिता उसे विदा कराकर बाइक से मायके ले जा रहे थे। बाइक मधुबाला का पति चला रहा था। रास्ते में बीसलपुर रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मार कर मधुबाला का हार छीन लिया और तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए।
दिन दहाड़े हुई वारदात के बाद कोतवाल सतीश कुमार सिंह पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और इलाके में चेकिंग अभियान चलाया गया लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए। बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। घटना की जानकारी होने पर एसपी ग्रामीण संसार सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद बदमाशों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bareilly / पहली बार विदा होकर मायके जा रही दुल्हन का हार लूटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो