scriptभाजपा ने जीते प्रत्याशियों का किया सम्मान | BJP awarded winner candidates in nagar nikay chunav 2017 | Patrika News

भाजपा ने जीते प्रत्याशियों का किया सम्मान

locationबरेलीPublished: Dec 18, 2017 10:12:38 am

Submitted by:

suchita mishra

इस मौके पर नव निर्वाचित महापौर, सभी नगर पालिकाओं के चेयरमैन व नगर पंचायत अध्यक्ष ने जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का भरोसा दिलाया।

winner candidates

winner candidates

बरेली। नगर निकाय चुनाव में जीत हासिल करने वाले मेयर, नगर पालिका और नगर पंचायत अध्यक्ष का रविवार को भारतीय जनता पार्टी ने सम्मान किया। इसके अलावा उत्तर प्रदेश पशुपालन विभाग के अध्यक्ष और मीरगंज के विधायक डॉ. डीसी वर्मा को भी सम्मानित किया गया।
जनता के प्रति बढ़ी जवाबदेही
इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि पार्टी के सभी नवनिर्वाचित महापौर और चेयरमैन का जनता के प्रति उत्तरदायित्व और बढ़ गया है। जनता ने जिस विश्वास के साथ उनको चुना है उन्हें आशा है कि सभी नव निर्वाचित जनप्रतिनिधि जनता की अपेक्षाओं को पूरा करने में और विकास कराने में पूर्ण रुचि से भागीदारी लेंगे।
बरेली को करेंगे स्वच्छ
महापौर डॉ. उमेश गौतम ने कहा कि जिस आकांक्षा से जनता ने उन्हें बरेली नगर निगम का महापौर बनाया है, वे जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे। आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की स्वच्छ भारत अभियान के तहत बरेली को पूर्ण रूप से स्वच्छ बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।
इस बार बना रिकॉर्ड
आंवला सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने कहा कि इस जिले ने विधानसभा में भी रिकॉर्ड बनाया और नगर पंचायत, नगर पालिका में भी रिकॉर्ड बनाया है। सभी नव निर्वाचित प्रत्याशियों को और हमारे विधायक डॉ. डीसी वर्मा को पशु चिकित्सा उत्तर प्रदेश चेयरमैन बनने पर बहुत बहुत शुभकामनाएं व बधाई। मुझे पूर्ण विश्वास है कि हम सभी मिलकर जनता की आशा पर खरे उतरेंगे।
सहकारिता चुनाव में भी जीतेगी भाजपा
जिलाध्यक्ष रविंद्र सिंह राठौर ने कहा कि पहली बार जिले में पार्टी के इतने नगर पालिका अध्यक्ष और नगर पंचायत अध्यक्ष विजयी हुए हैं। हम विश्वास दिलाते हैं कि जन आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए जनप्रतिनिधि दिन रात मेहनत करेंगे। नगर पालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार को पूर्ण रूप से खत्म करेंगे। नगरपालिका को बहुत ही सुंदर ढंग से विकसित करेंगे और आगामी सहकारिता चुनाव में पार्टी सभी सोसाइटी पर अपने डेलीगेशन को चुनाव जिताएगी। सभी सहकारी समितियों पर पार्टी की विजय होगी। उन्होंने डॉ. डीसी वर्मा को उत्तर प्रदेश राज्य पशुपालन विभाग का अध्यक्ष बनने पर उनका अभिनंदन करते हुए कहा कि उनकी नई जिम्मेदारी से जिले के कार्यकर्ताओं का मान सम्मान बढ़ा है। जिले के प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी के आगामी कार्यक्रमों में पूर्ण सक्रियता के साथ भागीदारी करेगा।
ये रहे मौजूद
कार्यक्रम में मुख्य रूप से राणा प्रताप सिंह, पवन शर्मा वीरेंद्र सिंह बीरू, संजीव शर्मा, योगेश पटेल, अंकित माहेश्वरी, दिगंबर पटेल नेम चंद मौर्य, रीत राम राजपूत और धर्मविजय गंगवार समेत तमाम लोग मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो