scriptबीजेपी पार्षद छंगामल मौर्य बने नगर निगम के उपसभापति | BJP Councilor Chhangamal Maurya became the Deputy Chairman | Patrika News

बीजेपी पार्षद छंगामल मौर्य बने नगर निगम के उपसभापति

locationबरेलीPublished: Feb 06, 2020 06:43:56 pm

Submitted by:

jitendra verma

कटरा चाँद खां वार्ड 11 के पार्षद छंगामल मौर्य ने उपसभापति के बनने के बाद सभी का आभार व्यक्त किया।

बीजेपी पार्षद छंगामल मौर्य बने नगर निगम के उपसभापति

बीजेपी पार्षद छंगामल मौर्य बने नगर निगम के उपसभापति

बरेली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ पार्षद छंगामल मौर्य निर्विरोध उपसभापति चुने गए। उनके उपसभापति बनने पर पार्षदों ने उन्हें फूल मालाओं से लाद कर मिठाइयां बांटी। उपसभापति चुनाव के पहले उन्होंने उपनेता का पद छोड़ दिया। कटरा चाँद खां वार्ड 11 के पार्षद छंगामल मौर्य ने उपसभापति के बनने के बाद सभी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वो सबको साथ लेकर चलेंगे और विकास कार्यों की गति तेज कराने पर उनका फोकस होगा।
मेयर उमेश गौतम और भाजपा के महानगर अध्यक्ष डॉक्टर केएम अरोड़ा ने बैठक कर पहले ही उपसभापति के लिए छंगामल मौर्य का नाम फाइनल कर दिया था और चुनाव सिर्फ औपचारिकता ही बचा था। मेयर कक्ष में नगर निगम कार्यकारिणी के सभी पार्षद जुटे। चुनाव प्रक्रिया शुरू होते ही समाजवादी पार्टी के पार्षद रईस मियां ने भी पर्चा भरा। प्रक्रिया शुरू होने के कुछ समय बाद सपा पार्षदों ने नाराजगी जाहिर करते हुए चुनाव का बहिष्कार कर दिया और छंगामल मौर्य को निर्विरोध उपसभापति चुन लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो