script25 लाख वसूलने गई बैंक टीम और पुलिस वालों को भाजपा नेता ने हड़काया, चार जून के बाद देख लेने की दी धमकी, नोटिस चस्पा | Patrika News
बरेली

25 लाख वसूलने गई बैंक टीम और पुलिस वालों को भाजपा नेता ने हड़काया, चार जून के बाद देख लेने की दी धमकी, नोटिस चस्पा

सत्ता के मद में एक भाजपा नेता ने 25 लाख रुपये वसूलने गई पंजाब एंड सिंध बैंक के मैनेजर समेत पूरी टीम से अभद्रता की। सुभाषनगर थाने के पुलिस वालों को भी चार जून के बाद देख लेने की धमकी दी।

बरेलीMay 19, 2024 / 08:34 pm

Avanish Pandey

नोटिस चस्पा करते पुलिस टीम के साथ बैंक कर्मी।

बरेली। सत्ता के मद में एक भाजपा नेता ने 25 लाख रुपये वसूलने गई पंजाब एंड सिंध बैंक के मैनेजर समेत पूरी टीम से अभद्रता की। सुभाषनगर थाने के पुलिस वालों को भी चार जून के बाद देख लेने की धमकी दी। हालांकि टीम ने उनके प्रतिष्ठान पर 25 लाख की रिकवरी का नोटिस चस्पा कर प्रापर्टी को पजेशन में ले लिया। मामले की तहरीर सुभाषनगर पुलिस को दी गई है। अभद्रता और धमकियों के बावजूद पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है। जबकि आरोपियों पर भाजपा में कोई अहम दायित्व नहीं है।
भाजपा नेता ने लिया था 25 लाख का लोन
पंजाब एंड सिंध बैंक सिविल लाइन शाखा के प्रबंधक वैभव पांडेय ने बताया कि सुभाषनगर में बालाजी पुलिया के पास रहने वाले भाजपा नेता रमन गुप्ता के भाई रजत गुप्ता ने 25 लाख रुपये का बैंक से लोन लिया था। वह लोन लेकर व्यवसाय करने लगे, लेकिन उन्होंने किश्तें जमा नहीं कीं। लोन जमा न होने के कारण उनका बैंक खाता एनपीए हो गया। कई बार नोटिस भेजने के बाद भी लोन नहीं चुकाया गया। जिस पर बैंक ने उनकी आरसी जारी की। इसके बावजूद उन्होंने लोन जमा नहीं किया।
शनिवार को बंधक प्रापर्टी पर कब्जा लेने पहुंची थी टीम
बैंक प्रबंधक अपनी टीम को लेकर शनिवार को सुभाषनगर थाने पहुंचे। थाने से पुलिस टीम को लेकर रजत गुप्ता के प्रतिष्ठान पर पहुंचे। वहां उन्होंने सांकेतिक कब्जा लेने के लिए प्रतिष्ठान पर 25 लाख की रिकवरी का नोटिस चस्पा करने लगे। भाजपा नेता ने नोटिस चिपकाने से मना करते हुए बदसलूकी शुरू कर दी। टीम को रोकने लगे। बैंककर्मियों से धक्कामुक्की और हंगामा किया। इसका वीडियो भी वायरल हुआ है। इस मामले में सुभाषनगर थाने में बैंक मैनेजर ने तहरीर दी है। बैंक मैनेजर ने बताया कि रजत गुप्ता ने बैंक का लोन जमा नहीं किया है। उन्होंने पुलिस टीम और बैंक कर्मियों को चार जून के बाद देख लेने की धमकी दी। पुलिस की मौजूदगी में नोटिस चस्पा कर दिया गया था।
देखें वीडियो : –

Hindi News/ Bareilly / 25 लाख वसूलने गई बैंक टीम और पुलिस वालों को भाजपा नेता ने हड़काया, चार जून के बाद देख लेने की दी धमकी, नोटिस चस्पा

ट्रेंडिंग वीडियो