scriptनिकाय चुनाव के बाद सपा को एक और पटखनी देने की तैयारी में भाजपा | BJP Leaders Meeting for UP Cooperative Election | Patrika News

निकाय चुनाव के बाद सपा को एक और पटखनी देने की तैयारी में भाजपा

locationबरेलीPublished: Dec 09, 2017 09:07:01 am

भारतीय जनता पार्टी निकाय चुनाव के बाद सहकारिता के चुनाव की तैयारी में जोरों से जुट गई है। सहकारिता पर अभी सपा का कब्जा है।

BJP Leader
बरेली। विधानसभा चुनाव के बाद नगर निकाय चुनाव में बम्पर जीत के बाद अब भारतीय जनता पार्टी सहकारिता के चुनाव के लिए जुट गई है। अब भाजपा सहकारिता चुनाव में समाजवादी पार्टी को झटका देने की तैयारी में जुटी है।सहकारिता चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को बैठक का आयोजन किया, जिसमें सहकारिता चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई।

सभी जगहों पर होगा भाजपा का कब्जा

बैठक में शामिल होने बरेली पहुंचे सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी लाल वर्मा ने कहा कि आने वाले सहकारिता चुनाव में ब्रज क्षेत्र की सभी सोसाइटी व सभी सहकारी संस्थाओं पर भाजपा का प्रतिनिधि मंडल काबिज होगा, सहकारी समितियों में समाजवादी पार्टी के बर्चस्व को खत्म करके ईमानदार लोगों को काबिज करेंगे जिससे समाज के अंतिम व्यक्ति तक सुविधा पहुंच सके। हमने इसमें अच्छे लोगों को लाना है जिससे अच्छी सुविधाएं जन जन तक पहुचे। जिन लोगों ने इस व्यवस्था को खराब करने का काम किया है उनको उचित स्थान तक पहुंचाने का काम हम करने वाले हैं।

चुनाव नहीं, ये है अभियान

बैठक में प्रदेश महामंत्री विद्या सागर सोनकर ने कहा कि हम इसको चुनाव के रूप में नहीं एक अभियान के रूप में ले रहे हैं। हमने संगठनात्मक रूप से पूरी तरह से तैयारी कर ली है, हमारे सभी कार्यकर्ताओं ने मेहनत से सदस्यता कराई है जिससे हम चुनाव में हर संस्था पर अपने ईमानदार लोगों को स्थापित करने वाले हैं।

यहां भी भाजपा की होगी जीत

बैठक की अध्यक्षता करते हुए क्षेत्रीय अध्यक्ष बीएल वर्मा ने कहा कि हमने पूरी तैयारी कर ली है पूरा होमवर्क कर लिया है और निश्चित रूप से सहकारिता में भी हम अपनी सरकार बनाने वाले हैं।

ये रहे मौजूद

बैठक में मुख्य रूप से क्षेत्रीय संगठन मंत्री भवानी सिंह, रविन्द्र सिंह राठौर, दुर्विजय सिंह शाक्य, केसर सिंह, राजीव सिंह बब्बू भैया, हरीश शाक्य , सुरेश गंगवार, वीरेंद्र गंगवार वीरू, योगेश पटेल, वीरपाल गंगवार, पवन शर्मा, धर्म विजय गंगवार और ब्रज क्षेत्र के सभी जिला अध्यक्ष, सभी सहकारी चुनाव प्रभारी आदि लोग उपस्तिथ रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो