scriptकेन्द्रीय मंत्री के कार्यालय में गोकशी के मामले में भाजपा नेता ने कहा- पहले मैं मुसलमान हूं और फिर.. देखें वीडियो | BJP minority front video viral,leader said first he Muslim then leader | Patrika News

केन्द्रीय मंत्री के कार्यालय में गोकशी के मामले में भाजपा नेता ने कहा- पहले मैं मुसलमान हूं और फिर.. देखें वीडियो

locationबरेलीPublished: Dec 22, 2018 07:06:18 pm

Submitted by:

jitendra verma

बड़ा सवाल यह है कि आखिर इस पूरे मामले का वीडियो किस खुराफात के तहत वायरल किया गया।

BJP minority front

केन्द्रीय मंत्री के कार्यालय में गोकशी के मामले में भाजपा नेता ने कहा- पहले मैं मुसलमान हूं और फिर.. देखें वीडियो

बरेली। केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के कार्यालय में हुई अल्पसंख्यक मोर्चे की बैठक में नेता आपस में ही भिड़ गए। गोकशी को लेकर जेल भेजे गए लोगों को लेकर यह बहस हुई। नेताओं के बीच बहस कुछ इस कदर बढ़ी कि एक पदाधिकारी ने यहाँ तक कह दिया कि वो पहले मुसलमान है बाद में पदाधिकारी। बंद कमरे में हुई इस बैठक का वीडियो आज कल शहर में जमकर वायरल हो रहा है। बड़ा सवाल यह है कि आखिर इस पूरे मामले का वीडियो किस खुराफात के तहत वायरल किया गया।
जमकर हुई बहस

भारत सेवा ट्रस्ट में जिस हॉल में केंद्रीय मंत्री जरूरी बैठक करते है उसी हॉल में अल्पसंख्यक मोर्चे की बैठक हुई थी जिसमे जिलाध्यक्ष परवेज मियाँ भी शामिल हुए। अल्पसंख्यक मोर्चे के पदाधिकारियों की इस बैठक में रईस मियाँ ने गोकशी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि पुलिस मुसलमानों को गोकशी के झूठे केस में जेल भेज रही है। उन्होंने कहा कि जो दोसी है उस पर चार की जगह छह धराएं लगा कर जेल भेजो लेकिन जो निर्दोष है उसे जेल न भेजा जाए। हम पहले मुसलमान है बाद में नेता है। इसी बैठक में एक नेता कहते कहते सुने गए कि मुसलमान किसी को अपना नेता नहीं मानता लेकिन जिसके हाथ में डंडा होता है उसकी गुलामी करने को तैयार हो जाता है।
किसी पदाधिकारी ने वायरल किया वीडियो

बैठक में नेताओं में गर्मागर्म बहस हुई। जब गुड्डू ने अपनी बात चिल्ला चिल्ला कर कहना शुरू किया तो वहां मौजूद अन्य नेता उन्हें समझाने में जुट गए। बड़ी मुश्किल से गुड्डू का गुस्सा शांत हुआ और वो अपनी जगह पर बैठे। इस पूरी घटना का वीडियो हॉल में मौजूद किसी पदाधिकारी ने चुपचाप बना लिया और अब ये वीडियो शहर में वायरल हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो