scriptबीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने सीएम से की शिकायत, जानिए क्या है मामला | BJP MLA's daughter Sakshi Mishra complains to CM Yogi | Patrika News

बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने सीएम से की शिकायत, जानिए क्या है मामला

locationबरेलीPublished: Aug 19, 2019 06:25:05 pm

Submitted by:

jitendra verma

विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने अजितेश से प्रयागराज के एक मंदिर में चार जुलाई को प्रेम विवाह किया था।

BJP MLA's daughter Sakshi Mishra complains to CM Yogi

बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने सीएम से की शिकायत, जानिए क्या है मामला

बरेली। बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा एक बार फिर चर्चा में है। साक्षी ने अपील की है कि उनके परिवार को बदनाम न किया जाए। साक्षी मिश्रा ने कुछ यू ट्यूब चैनल्स के नाम समेत मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत भी की है। शिकायत में उन्होंने कहा है कि उनके मायके वालों के खिलाफ झूठी सूचनाएं प्रसारित कर उन्हें बदनाम किया जा रहा है।
ये भी पढ़ें

बेटी के प्रेम विवाह पर भाजपा विधायक ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात- देखें वीडियो

क्या लिखा शिकायत में

शिकायत में साक्षी मिश्रा ने कहा ” मैं साक्षी मिश्रा पत्नी अजितेश कुमार पुत्री राजेश मिश्रा विधायक 123 बिथरी चैनपुर बरेली निवासी हूं। निवेदन है कि मेरे ससुराल पक्ष के खिलाफ और मायके पक्ष के खिलाफ झूठी खबरें सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही हैं, जिससे देश का माहौल खराब हो रहा है। मेरे पिता के राजनीतिक जीवन पर भी प्रभाव पड़ रहा है। देश में भी अराजकता फैल रही है।मनगढ़ंत कहानी बनाई जा रही है।इस कारण हमें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मैं और मेरे पति शांति से जीवनयापन करना चाहते हैं, जिसमे कठनाई आ रही है।कृपया उचित कार्रवाई करें जिससे मैं और मेरे ससुराल वाले स्वतंत्र नागरिक की तरह जीवनयापन कर सकें।
ये भी पढ़ें

साक्षी अजितेश प्रकरण में नया मोड़, अब विधायक की जान को खतरा, आडियो वायरल

शादी के बाद चर्चा में आई साक्षी

विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने अजितेश से प्रयागराज के एक मंदिर में चार जुलाई को प्रेम विवाह किया था। विवाह के बाद साक्षी ने दो वीडियो वायरल किए जिसमे उसने अपने पिता, भाई और पिता के दोस्त से अपनी जान को खतरा बताया था। वीडियो वायरल होने के बाद ये मामला तूल पकड़ गया था और विधायक ने भी इस मामले में अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उनकी लड़की बालिग़ है और उसे अपने निर्णय लेने का अधिकार है और उनके और परिवार की तरफ से किसी को भी जान का खतरा नहीं है। सुरक्षा के लिए साक्षी ने हाईकोर्ट की भी शरण ली थी जिस पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने सरकार को दोनों को सुरक्षा देने के निर्देश दिए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो