scriptभाजपा विधायक का सोशल डिस्टेंसिंग का अनोखा फार्मूला,बांटे छाते | BJP MLA's unique formula of social distancing, distributed umbrellas | Patrika News

भाजपा विधायक का सोशल डिस्टेंसिंग का अनोखा फार्मूला,बांटे छाते

locationबरेलीPublished: May 25, 2020 05:33:10 pm

Submitted by:

jitendra verma

भारतीय जनता पार्टी के विधायक (bjp Mla) राजेश मिश्रा (Rajesh Mishra) उर्फ पप्पू भरतौल ने सामाजिक दूरी (social distancing ) का पालन करने का अनोखा फार्मूला खोजा है।

भाजपा विधायक का सोशल डिस्टेंसिंग का अनोखा फार्मूला,बांटे छाते

भाजपा विधायक का सोशल डिस्टेंसिंग का अनोखा फार्मूला,बांटे छाते,भाजपा विधायक का सोशल डिस्टेंसिंग का अनोखा फार्मूला,बांटे छाते,भाजपा विधायक का सोशल डिस्टेंसिंग का अनोखा फार्मूला,बांटे छाते

बरेली। बिथरी चैनपुर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक (bjp Mla) राजेश मिश्रा (Rajesh Mishra) उर्फ पप्पू भरतौल ने सामाजिक दूरी (social distancing ) का पालन करने का अनोखा फार्मूला खोजा है। उन्होंने लोगों को छाता (umbrella) लगाकर ही घर से निकलने की अपील की है। विधायक (mla) का कहना है कि छाता लगाने से अपने आप ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो जाएगा। भाजपा विधायक ने सोमवार को अपनी विधानसभा क्षेत्र के लोगों को छाते भी वितरित किए।
भाजपा विधायक का सोशल डिस्टेंसिंग का अनोखा फार्मूला,बांटे छाते
बताए कई फायदे

भाजपा विधायक राजेश मिश्रा का कहना है कि वो राशन के साथ ही लोगों के बीच छतों का भी वितरण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि छाते का प्रयोग करने से बहुत से फायदे हैं। धूप और पानी से बचाव के साथ ही छाते से कोरोना (covid 19) जैसी बीमारी से भी बचाव हो जाता है। उन्होंने कहा कि छाते के प्रयोग से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी होता है जिससे अगर पास में कोई कोरोना संक्रमित (corona Infected ) है तो आप उससे दूरी रहेगी। उन्होने कहा कि छाता बांटने की उनकी मुहीम लगातार जारी रहेगी और वो कोरोना के फ्रंट लाइन वारियर्स को भी छाते देंगे।
भाजपा विधायक का सोशल डिस्टेंसिंग का अनोखा फार्मूला,बांटे छाते
कई राज्यों में हुई शुरुआत

विधायक पप्पू भरतौल का कहना है कि तमिलनाडु,केरल, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में छाते बांटे जा रहे हैं और ये सोशल डिस्टेंसिंग के पालन का अच्छा उपाय है इस लिए वो रोज उनके पास राशन लेने आने वालों को छाता भी देते हैं ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो