Video: विकास के सवाल पर बौखलाए बीजेपी विधायक,कह दी ऐसी बात कि हर कोई रह गया हैरान

रुहेलखंड यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर है विधायक श्याम बिहारी

By: jitendra verma

Published: 03 Mar 2019, 12:06 PM IST

बरेली। फरीदपुर के भाजपा विधायक प्रोफेसर श्याम बिहारी लाल का एक वीडियो इस समय जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में श्याम बिहारी ग्रामीण को हड़काते हुए देखे जा सकते है। गाँव में विकास के सवाल पर विधायक ने अपना आपा खो दिया और ऐसी बात बोल दी कि सब लोग हैरान रह गए। विधायक ने ग्रामीण को डांटते हुए कहा कि तुम्हारे गाँव में सड़क है, बिजली है और क्या चाहते हो वैश्या नाचे। विधायक के ये बोल सुनते ही मौके पर मौजूद सभी लोग हैरत में पड़ गए इतना ही नहीं जब ग्रामीण ने इसका विरोध किया तो विधायक ने ग्रामीण को हड़काते हुए कहा कि जो उखाड़ना हो उखाड़ लो।

रात्रि चौपाल का हुआ था आयोजन

फरीदपुर विधानसभा क्षेत्र के नवादावन गाँव में रात्रि चौपाल का आयोजन किया गया था जिसमे विधायक ने भाजपा सरकार की योजनाएं और भ्र्ष्टाचार के खिलाफ सरकार की कार्रवाई के बारे में बताना शुरू किया। इस बीच चौपाल में मौजूद ग्रामीणों ने विधायक के सामने गाँव में सड़क न बनने का मुद्दा उठाया और कहा कि कई चक्कर काटने के बाद भी सड़क नहीं बनी इस पर विधायक भड़क गए और उन्होंने ग्रामीणों से अमर्यादित शब्दों का प्रयोग कर दिया जिस पर गाँव वालों ने भी इसका विरोध किया। जिस पर मौके पर मौजूद लोगों ने ग्रामीणों को शांत करा दिया।

वीडियो हुआ वायरल

विधायक की रात्रि चौपाल के दो दिन बाद ग्रामीणों ने इस सभा का वीडियो वायरल कर दिया जिसमे साफ़ विधायक ग्रामीणों से अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए देखे जा सकते है। वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा में भी खलबली मची हुई है।

BJP
jitendra verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned