scriptदिल्ली में केंद्रीय मंत्री से मिलकर लौट रहे भाजपा सांसद की गाड़ी को झुमका चौराहे पर मारी टक्कर, जानें मामला | Patrika News
बरेली

दिल्ली में केंद्रीय मंत्री से मिलकर लौट रहे भाजपा सांसद की गाड़ी को झुमका चौराहे पर मारी टक्कर, जानें मामला

दिल्ली में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिलकर बरेली आ रहे सांसद छत्रपाल गंगवार की गाड़ी को देर रात झुमका चौराहे के पास सामने से दूसरी गाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसे में सांसद उनका सुरक्षा कर्मी, ड्राइवर बाल बाल बचे। टक्कर मारने वाला आरोपी शराब के नशे में था।

बरेलीJul 10, 2024 / 11:15 am

Avanish Pandey

बरेली । दिल्ली में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिलकर बरेली आ रहे सांसद छत्रपाल गंगवार की गाड़ी को देर रात झुमका चौराहे के पास सामने से दूसरी गाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसे में सांसद उनका सुरक्षा कर्मी, ड्राइवर बाल बाल बचे। टक्कर मारने वाला आरोपी शराब के नशे में था। इसकी सूचना पर पहुंची सीबीगंज पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसकी गाड़ी पुलिस के कब्जे में है।
भाजपा सांसद की गाड़ी टकराने की सूचना मिलते ही तमाम व्यापारी पार्टी नेता पहुंचे

भाजपा के तमाम नेता व व्यापारी हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंचे। अफरातफरी के बीच अर्टिका सवार गाड़ी लेकर भागने लगा। सांसद’ के ड्राइवर भवानी, पीए नरेंद्र व गनर ने उसे पकड़ लिया। हादसा रात 12:50 का है। सीबीगंज इंस्पेक्टर राजबली ने बताया कि अर्टिका सवार शेरगढ़ निवासी संतोष कुमार हिरासत में है।
शराब के नशे में था इसलिए ठोक दी सांसद की गाड़ी

संतोष कुमार बरेली में शाही अस्पताल से वापस शेरगढ़ जा रहा था। वह शराब के नशे में है। तिराहा होने के कारण सांसद की गाड़ी बेहद कम स्पीड में थी।, जिससे सभी बाल बाल बच गए। इंस्पेक्टर ने इस मामले में सांसद से कार्रवाई के बारे में पूछा है। पुलिस हादसे के मामले में विधिक कार्रवाई कर रही है।

Hindi News/ Bareilly / दिल्ली में केंद्रीय मंत्री से मिलकर लौट रहे भाजपा सांसद की गाड़ी को झुमका चौराहे पर मारी टक्कर, जानें मामला

ट्रेंडिंग वीडियो