scriptशराब तस्कर गिरफ्तार, करोड़ों की शराब बरामद, हुआ ऐसा खुलासा सब रह गए हैरान | Black marketing of liquor in bihar,Police recovered illicit liquor | Patrika News

शराब तस्कर गिरफ्तार, करोड़ों की शराब बरामद, हुआ ऐसा खुलासा सब रह गए हैरान

locationबरेलीPublished: Aug 24, 2019 06:11:43 pm

Submitted by:

jitendra verma

चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अब इस गैंग से जुड़े अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

बिहार में शराबबंदी में जमकर हो रही शराब की कालाबाजारी, करोड़ों की शराब बरामद

बिहार में शराबबंदी में जमकर हो रही शराब की कालाबाजारी, करोड़ों की शराब बरामद

बरेली। पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। क्राइम ब्रांच की टीम और सिरौली पुलिस ने पंजाब से बिहार ले जाई जा रही शराब की बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस ने मौके से एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। बरामद शराब की कीमत 03 करोड़ 96 लाख रूपये बताई जा रही है।
एक गिरफ्तार

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच और सिरौली पुलिस ने कैंटर को रोका। कैंटर की तलाशी लेने पर उसमे से 1650 पेटियां शराब की बरामद हुई। पुलिस ने मौके से मुरादाबाद जिले के बिलारी कस्बे के रहने वाले कैंटर चालक वाजिद को भी गिरफ्तार किया है। पूछताछ में वाजिद ने बताया कि वो पंजाब से शराब को बिहार ले कर जा रहा था क्योकि बिहार में शराब पर प्रतिबंध है इस लिए वहां पर शराब के अच्छे दाम मिल जाते है। बिहार में एक पौव्वा 500 रूपये का बिकता है। पुलिस ने 1650 पेटी से 79200 पौव्वे बरामद किए है इस तरह से ये शराब बिहार में तीन करोड़ 96 लाख रूपये में बिकती।
अन्य लोगों की भी तलाश

एसएसपी ने बताया कि शराब ले जा रहे चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अब इस गैंग से जुड़े अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो