scriptबरेली: जिम में डंबल उठाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, घर में घुसकर परिवार को पीटा, फायरिंग के बाद लगाई आग | Bloody conflict between two sides in a bareilly | Patrika News

बरेली: जिम में डंबल उठाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, घर में घुसकर परिवार को पीटा, फायरिंग के बाद लगाई आग

locationबरेलीPublished: May 15, 2022 10:27:39 am

Submitted by:

Jyoti Singh

सूचना पर पुलिस के पहुंचने से पहले हमलावर वहां से भाग गये। देर रात फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां पहुंचीं। किसी तरह से आग की बुझाया गया।

marpit.jpg
बरेली के बानखाना में शनिवार रात हड़कंप मच गया। यहां जिम में डंबल उठाने को लेकर दो युवकों में पहले तो विवाद हो गया। बाद में विवाद इतना बढ़ गया कि आधी रात को एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों के घर पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं परिवार पर फायरिंग और पथराव भी किए और फिर घर को आग लगा दी। जिससे आसपास के लोग सकते में आ गए। उधर सूचना मिलते ही मोके पर पुलिस पहुंची लेकिन तब तक आरोपी वहां से रफूचक्कर हो गए। मोके पर पहुंची दमकल गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।
ये भी पढ़ें: UP: अब माध्यमिक स्कूल के शिक्षकों की नहीं चलेगी मनमानी, इस दिन से दर्ज होगी बॉयोमीट्रिक अटेडेंस

ये है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, चौधरी तालाब बानखाना के पास रहने वाला असलम रजा का बेटा मोहम्मद कैफ गुलाबराय स्थित एक जिम में सुबह और शाम व्यायाम करने जाता है। बताया जाता है कि यहां मोहल्ले का सलीम का बेटा बाबू, इरफान आदि भी व्यायाम करने आते हैं। रात में करीब 9:30 बजे मोहम्मद कैफ का बाबू से डंबल उठाने को लेकर झगड़ा हो गया। उस समय तो दोस्तों ने मामला शांत करा दिया। लेकिन देर रात करीब 11:30 बजे सलीम और अनीस के परिवार के बाबू, इरफान, साबिर आदि 20-25 लोग अचानक असलम रजा के घर पर पहुंच गए। यहां उन्होंने घर का दरवाजा तोड़कर पूरे परिवार को पीटना शुरू कर दिया।
घर को किया आग के हवाले

मामला यहीं नहीं थमा उन्होंने तलवार से असलम पर हमला बोल दिया और बेटे मोहम्मद कैफ पर नल के हत्थे से हमला कर उसे अधमरा कर दिया। असलम रजा की पत्नी इमराना के साथ भी मारपीट की। पूरे घर में तोड़फोड़ की गई। कुछ ही देर में ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गई। इसके बाद घर में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। वहीं पास में ही विरोधियों के कई घर हैं, जिसकी छतों से पथराव भी हुआ। जिससे आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल बना रहा।
ये भी पढ़ें: Chandra Grahan 2022: साल का पहला चंद्रग्रहण इन राशि वालों के लिए शुभ, बस भूल से भी न करें ये काम

पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी फरार

उधर, सूचना पर पुलिस के पहुंचने से पहले हमलावर वहां से भाग गये। देर रात फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां पहुंचीं। किसी तरह से आग की बुझाया गया। एक छोटी और एक बड़ी गाड़ी पहुंची। तब आग को बुझाया गया। 100 डायल और किला थाना से फोर्स पहुंची। फिलहाल मामले की जांच जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो