scriptखेत में मिला tantrik के बेटे का शव, जेवर और नकदी लेकर निकला था घर से | Body found Tantric Son in Farm | Patrika News

खेत में मिला tantrik के बेटे का शव, जेवर और नकदी लेकर निकला था घर से

locationबरेलीPublished: Jul 06, 2019 06:20:19 pm

Submitted by:

jitendra verma

भमोरा के सरदार नगर निवासी कामेश तांत्रिक tantrik हैं। उनका बेटा अनिकेत (15) बुधवार को घर से निकला था।

Body found Tantric Son in Farm

खेत में मिला tantrik के बेटे का शव, जेवर और नकदी लेकर निकला था घर से

बरेली। जेवर और नकदी लेकर गांव से निकले तांत्रिक tantrik के बेटे का शव खेत में मिलने से सनसनी मच गई। उसके सिर में गोली लगी थी और पास में ही तमंचा पड़ा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही स्पष्ट होगा की यह हत्या है या आत्महत्या।
ये भी पढ़ें

फेरों को समय दुल्हन को कुछ ऐसा दिखा कि दूल्हे की हो गई पिटाई, लौटा दी बारात

बुधवार को निकला था घर से
भमोरा के सरदार नगर निवासी कामेश तांत्रिक tantrik हैं। उनका बेटा अनिकेत (15) बुधवार को घर से निकला था। वह अपने साथ 61 हजार रूपये और कुछ सोने के जेवर ले गया था। शाम को जब उसकी मां अनुपम ने फोन किया तो उसने बताया कि वह बरेली में है। अगले दिन गुरुवार को जब अनिकेत के मामा ने उसे फोन किया तो उसने बताया कि वह पंजाब में है। वहीं शुक्रवार की शाम उसे गांव के कुछ लोगों ने गांव के पास ही देखा था। जबकि शनिवार सुबह उसका शव गांव के पास खेत में मिला।
ये भी पढ़ें

दूसरी जाति में प्रेम विवाह की मिली सजा, लड़की-लड़के की जमकर पिटाई, लड़की को जबरन उठा ले गए- देखें वीडियो

पुलिस जांच में जुटी
तांत्रिक Tantrik के बेटे अनिकेत के सिर में गोली लगी थी और पास में ही तमंचा पड़ा था। एसपी देहात डॉ. संसार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो