scriptमहिला के वेश में मिला लापता युवक का शव, हर कोई हैरान | Body of missing youth found in disguise of woman, everyone shocked | Patrika News

महिला के वेश में मिला लापता युवक का शव, हर कोई हैरान

locationबरेलीPublished: Feb 21, 2020 11:41:37 am

Submitted by:

jitendra verma

शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महिला के वेश में मिला लापता युवक का शव, हर कोई हैरान

महिला के वेश में मिला लापता युवक का शव, हर कोई हैरान

बरेली। फरीदपुर इलाके में नेशनल हाइवे 24 के किनारे लापता युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। युवक दो दिन से लापता था। हैरानी की बात यह है कि युवक का शव महिला के वेश में था। युवक की हत्या की आशंका जताई गई है। शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
महिला के कपड़ों में मिली लाश
सुभाषनगर के करेली गांव का रहने वाला पप्पू बेकरी का सामान बेचता था। पप्पू अपनी पत्नी रवीना से काम पर जाने की बात कह कर मंगलवार को घर से निकला था लेकिन जब वो घर नहीं पहुंचा तो पत्नी ने उसके मोबाइल पर फोन किया लेकिन मोबाइल बंद था। गुरूवार देर शाम उसका शव जेड गाँव के पास हाइवे किनारे पड़ा मिला। उसके शरीर पर महिला के कपड़े थे। शरीर पर कोई खुली चोट नहीं थी लेकिन नाक और मुंह से खून निकल रहा था। पप्पू की हत्या की आशंका जताई गई है। परिजनों ने उसके एक साथी पर हत्या का शक जताया है।
पुलिस ने शुरू की जांच
मृतक के शव पर महिला के कपड़े होने से सभी लोग हैरान रह गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जाँच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो