script

केंद्रीय मंत्री के कार्यालय में महिला से अंगरक्षक बोला औरत हो औरत की तरह रहो,संतोष गंगवार ने जोड़े हाथ- देखें वीडियो

locationबरेलीPublished: Feb 24, 2019 04:50:17 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

केंद्रीय मंत्री के कार्यालय में अंगरक्षक ने महिला से की अभद्रता

Bodyguard indecency of women in minister's office

केंद्रीय मंत्री के कार्यालय में महिला से अंगरक्षक बोला औरत हो औरत की तरह रहो,संतोष गंगवार ने जोड़े हाथ- देखें वीडियो

बरेली। महिलाओं का सम्मान और सुरक्षा का दावा करने वाली बीजेपी सरकार के मंत्री संतोष गंगवार के अंगरक्षक और कर्मचारियों ने महिला के साथ अभद्रता की। मंत्री के सामने जब महिला ने इसका विरोध किया तो केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने महिला से हाथ जोड़े। इस पूरे प्रकरण का वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमे महिला और मंत्री के स्टाफ में तीखी बहस हो रही है और मंत्री हाथ जोड़ते हुए दिख रहे हैं।
पत्र लिखाने आई थी महिला

मर्सी फॉर ऑल एनजीओ की अध्यक्ष शालिनी अग्रवाल अरोड़ा केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार से मिलने उनके कार्यालय गईं थी। उन्हें केंद्रीय मंत्री से एक पत्र लिखवाना था। शालिनी को मंत्री संतोष गंगवार ने टाइपिस्ट के पास भेज दिया लेकिन टाइपिस्ट ने उन्हें टरका दिया इतना ही नहीं मंत्री के अंगरक्षक ने शालिनी के साथ अभद्रता कर दी जिससे शालिनी अग्रवाल सन्न रह गईं और उन्होंने मंत्री के सामने ही इसका विरोध किया।
मंत्री के सामने ही जमकर हुई बहस

शालिनी और मंत्री के कर्मचारियों के बीच मंत्री के सामने जी जमकर बहस हुई। जिसमे शालिनी अग्रवाल ने वीडियो बनाते हुए अंगरक्षक के जमकर लताड़ लगाई। शालिनी ने कहा कि वो भी एक सरकारी अफसर है और तुम्हे बात करने की तमीज नहीं कि महिलाओं से कैसे बात की जाती है। इस वीडियो में संतोष गंगवार हाथ जोड़ते नजर आ रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो