scriptमजदूर पिता की इच्छा पूरी करने के लिए हेलीकॉप्टर से लाया दुल्हन | Bride brought by helicopter to fulfill Father's dream | Patrika News

मजदूर पिता की इच्छा पूरी करने के लिए हेलीकॉप्टर से लाया दुल्हन

locationबरेलीPublished: Mar 04, 2019 06:09:53 pm

Submitted by:

jitendra verma

गाँव के लोग हेलीकॉप्टर को देखने के लिए बड़ी तादात में पहुंचे।

Bride brought by helicopter to fulfill Father's dream

मजदूर पिता की इच्छा पूरी करने के लिए हेलीकॉप्टर से लाया दुल्हन

बरेली। मजदूरी करने वाले व्यक्ति का सपना था कि उसका बेटा हेलीकॉप्टर से दुल्हन को विदा करा कर लाए। अपने मजदूर पिता की इच्छा को पूरा करने के लिए मजदूर का इंजीनियर बेटा अलीगढ़ से दुल्हन को हेलीकॉप्टर में लेकर आया। गाँव में हेलीकॉप्टर पहुंचने पर लोगों की भीड़ लग गई। गाँव के लोग हेलीकॉप्टर को देखने के लिए बड़ी तादात में पहुंचे। बरेली में हेलीकॉप्टर से दुल्हन लाने का ये पहला मामला है।
आंवला में इफ्को प्लांट में मजदूरी करने वाले ब्रजपाल प्लांट के पास के गांव सैंधा के रहने वाले है। उनका बेटा मुकेश बीटेक करने के बाद दिल्ली की एक कम्पनी में नौकरी कर रहा है। मुकेश की शादी अलीगढ़ की रहने वाली रितु बघेल के साथ तय हुई थी। पिता की इच्छा थी कि उनका बेटा हेलीकॉप्टर से दुल्हन को विदा कर के लाए। पिता की इच्छा को पूरा करने के लिए मुकेश ने निजी कम्पनी का हेलीकॉप्टर बुक किया और उससे दुल्हन को विदा करा कर बरेली पहुंचा।
मुकेश ने बताया कि उनके पिता का सपना था कि वो हेलीकॉप्टर से दुल्हन को विदा कर के लाए। उनकी शादी आंवला में ही हुई थी लेकिन यहाँ पर परमीशन न मिलने की वजह से शादी के बाद दूल्हा दुल्हन अलीगढ़ गए और वहां से हेलीकॉप्टर से बरेली पहुंचे। उन्होंने बताया कि हेलीकॉप्टर से दुल्हन ला कर उन्होंने अपने पिता का सपना पूरा किया है। वही दुल्हन का भी कहना है कि हेलीकॉप्टर से विदा होकर आने पर वो बहुत खुश है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो