scriptBuses start from Bareilly Pilibhit for Ayodhya from tomorrow, know at | कल से अयोध्या के लिए बरेली पीलीभीत से बसें शुरू, जानें कितने बजे जाएगी बस | Patrika News

कल से अयोध्या के लिए बरेली पीलीभीत से बसें शुरू, जानें कितने बजे जाएगी बस

locationबरेलीPublished: Jan 15, 2024 01:14:16 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। अयोध्या जाने के लिए कल मंगलवार को बरेली पीलीभीत से बसें शुरू हो जाएंगी। बसों की समय सारणी जारी कर दी गई है। पहले यात्री लखनऊ होते हुए अयोध्या जाते थे, लेकिन अब बीएस सिक्स बसों की 58 सीटर में यात्री सीधे अयोध्या जाएंगे।

bus.jpg
रोडवेज पर समय सारणी की चस्पा

आरएम दीपक चौधरी ने बताया कि बसें सोमवार से शुरू होनी थी, लेकिन किसी कारण मंगलवार से शुरू होंगी। रोहिलखंड और सेटेलाइट से प्रतिदिन सुबह बस है। पीलीभीत में सुबह 10 बजे है और बदायूं से नौ बजे और बजे है दो बसें है। बसें सीधे अयोध्या जाएंगी। इसकी समय सारणी जारी कर दी गई थी। रोडवेज पर समय सारणी चस्पा भी करवा दी गई है।
बदायूं में शहर विधायक करेंगे उद्घाटन

यात्री लंबे समय से सीधे अयोध्या बस में जाने के लिए बेताब है। बदायूं में सोमवार को शहर विधायक महेश गुप्ता बस का उद्घाटन करेंगे। बस में सवार होकर यात्री बदायूं से सीधे अयोध्या पहुंचेंगे और राम मंदिर के दर्शन करेंगे। इसके लिए परिवहन विभाग ने यात्रियों को ध्यान में रखते हुए पूरी व्यवस्था की है कि किसी प्रकार की परेशानी न हो।
बीएस सिक्स बस 58 सीटर में सवार होंगे यात्री

अयोध्या जाने के लिए यात्रियों के लिए बीएस सिक्स 58 सीटर की व्यवस्था की गई है। यात्री टिकट ऑनलाइन या आफलाइन भी ले सकते है। बरेली में सोमवार को बसों का उद्घाटन जनप्रतिनिधियों की हरी झंडी दिखाकर होना था, लेकिन किसी कारण अब मंगलवार को उद्घाटन किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो