scriptयूपी के इस शहर में हाई अलर्ट के बीच बदमाशों ने खेला खूनी खेल,व्यापारी की हत्या कर फरार | businessman shot dead in High alert | Patrika News

यूपी के इस शहर में हाई अलर्ट के बीच बदमाशों ने खेला खूनी खेल,व्यापारी की हत्या कर फरार

locationबरेलीPublished: May 23, 2019 05:45:57 am

Submitted by:

jitendra verma

राजकुमार का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने फ्लोर मिल मालिक को बदमाशो से बचाया जिस वजह से बदमाशो में उसकी हत्या कर दी।

murder

यूपी के इस शहर में हाई अलर्ट के बीच बदमाशों ने खेला खूनी खेल,व्यापारी की हत्या कर फरार

बरेली। प्रेमनगर के डीडीपुरम इलाके में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी जिससे गोली लगने से एक व्यापारी की मौत हो गई जबकि एक व्यापारी घायल हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पॉश इलाके में हुई इस वारदात के बाद हड़कम्प मच गया। घटना की सूचना पर एसएसपी मुनिराज और पुलिस के अन्य अफसर मौके पर पहुँचे और घटनास्थल का मुआयना किया।
राजश्री फ्लोर मिल के डायरेक्टर अर्पित ऐरन अपने मिल से वापिस अपने घर कीर्ति नगर जा रहे थे। अर्पित प्रेमनगर थाना क्षेत्र स्थित डीडी पुरम में मॉडल शॉप से बियर खरीद कर अपनी कार में बैठने जा रहे थे तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया और उनका बैग लूटने की कोशिश की । अर्पित ने बदमाशो का डटकर सामना किया तो चौराहे पर खड़े व्यापारी रामकुमार कपूर को लगा कि कुछ लोग आपस मे लड़ रहे है। राजकुमार ने बीच बचाव किया तो बदमाशो ने उन्हें गोली मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि अर्पित गोली लगने से घायल हो गए। अर्पित को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वही राजेन्द्र नगर निवासी राजकुमार कपूर के परिजनों को जैसे ही उसकी हत्या की खबर लगी तो उसके परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। राजकुमार की 3 छोटी छोटी बेटियां है। उनकी हत्या के बाद उनके परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। राजकुमार का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने फ्लोर मिल मालिक को बदमाशो से बचाया जिस वजह से बदमाशो में उसकी हत्या कर दी।
घटना के बाद एसएसपी मुनिराज, एसपी सिटी, एसपी क्राइम, सीओ समेत तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुची। एसएसपी के आदेश पर पूरे शहर में सघन चैकिंग कराई गई लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गए थे। एसएसपी का कहना है कि राजकुमार की जान बीच बचाव करने में गई है। उनका कहना है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो