scriptBy becoming Veerraj from Wasim young man put this condition for marriage in Bareilly | Bareilly: वसीम से वीरराज बनकर पहले की अय्याशी, अब निकाह के लिए रखी ऐसी शर्त | Patrika News

Bareilly: वसीम से वीरराज बनकर पहले की अय्याशी, अब निकाह के लिए रखी ऐसी शर्त

locationबरेलीPublished: Oct 07, 2022 01:47:36 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

बरेली के रहने वाले युवक ने वीरराज बनकर दिल्ली की युवती से दोस्ती की। फिर शादी के नाम पर कई बार उत्पीड़न भी किया। जब युवती ने शादी की बात कही तो उसने धर्म बदलने और मीट खाने की शर्त रख दी। पीड़िता ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

 

by_becoming_veerraj_from_wasim_young_man_put_this_condition_for_marriage_in_bareilly.jpg
By becoming Veerraj from Wasim young man put this condition for marriage in Bareilly
उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहां एक मुस्लिम युवक वसीम अंसारी ने पहले अपना नाम बदलकर वीरराज बताकर दिल्ली की युवती से नजदीकियां बढ़ाई। उसके बाद युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब बात शादी तक पहुंची तो वही युवक ने शादी करने के लिए पीड़िता के सामने धर्म बदलने और मीट खाने की शर्त रख दी। पीड़िता ने तंग आकर पुलिस से शिकायत की तो दरोगा ने भी उसे समझौता कर कार्रवाई न करने की बात कही। जिसके बाद पीड़िता ने एसएसपी से मिलकर अपनी आपबीती सुनाई। एसएसपी ने बहेड़ी पुलिस से मामले की जांच और उचित कार्रवाई के आदेश दिए हैं।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.