scriptहत्या के प्रयास का मुकदमा, शांतिभंग में चालान, चौकी इंचार्ज से गाली गलौज, आरोपी बोले इंस्पेक्टर से हो गई बात | Case of attempted murder, challan for breach of peace, abuse of outpost in-charge, accused said he talked to the inspector | Patrika News
बरेली

हत्या के प्रयास का मुकदमा, शांतिभंग में चालान, चौकी इंचार्ज से गाली गलौज, आरोपी बोले इंस्पेक्टर से हो गई बात

मेडिकल स्टोर संचालक सत्यपाल पर दबंगों ने दो राउंड फायरिंग कर दी। थाने में हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना पुलिस ने गिरफ्तारी के बजाय आरोपियों का शांतिभंग में चालान कर दिया। चौकी इंचार्ज से फोन पर गाली गलौज की।

बरेलीJun 20, 2024 / 03:43 pm

Avanish Pandey

बरेली। मेडिकल स्टोर संचालक सत्यपाल पर दबंगों ने दो राउंड फायरिंग कर दी। थाने में हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना पुलिस ने गिरफ्तारी के बजाय आरोपियों का शांतिभंग में चालान कर दिया। चौकी इंचार्ज से फोन पर गाली गलौज की। उसका ऑडियो वायरल हो गया। इसमें आरोपी चौकी इंचार्ज को धमका रहे हैं कि हम नहीं आयेंगे। इंस्पेक्टर से बात हो गई है।
कुछ समझ पाते कि तमंचे से चला दी गोली
इज्जतनगर थाना क्षेत्र के मुड़िया अहमदनगर के रहने वाले मेडिकल संचालक सत्यपाल ने बताया कि उनके खेत में एक कमरा है। उसमें यूसुफ और उसके दो भाई आरिफ और तालिब रहते हैं। रात को यह लोग बिजली चोरी करते हैं। वहां कनेक्शन नहीं है। 16 जून को बिजली चोरी को मना किया तो युसुफ आदि झगड़ा करने लगे। अगले दिन आरिफ और तालिब बाइक से मेडिकल पर आए। कुछ समझ पाते कि तमंचे से गोली चला दी। बाल-बाल बच गए और आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।
विकास दूबे की तरह रपटाकर सीने में मारेंगे गोली
शिकायत के बाद इस मामले में पुलिस ने यूसुफ, आरिफ और तालिब के खिलाफ धारा 307, 504 और 506 में मुकदमा दर्ज हुआ। वायरल ऑडियो के अनुसार सत्यपाल के बड़े भाई सूरजपाल चौकी पहुंचे। वहां से सूरजपाल ने आरोपियों के बड़े भाई सद्दीक को फोन किया और अहलादपुर चौकी इंचार्ज से बात करने को कहा। आरोप है कि शराब के नशे में सद्दीक ने कहा दरोगा जी मेरी इंस्पेक्टर से बात हो गई है। वही इंस्पेक्टर ठाकुर साहब। हम लोग सत्यपाल की रखवाली करते हैं। इनकी मजदूरी करते हैं। इनकी ही मार भी हम खाएंगे। दरोगा ने कहा तुम चौकी आ जाओ। आपस में फैसला करा देंगे। सद्दीक हम चौकी आ जाएं। फैसला अब हम करेंगे। सुनो सत्यपाल अगर तीनों भाईयों का कुछ हुआ तो अबकी बार विकास दूबे की तरह रपटाकर सीने में गोली मारेंगे।
आरोपों के संबंध में कराई जाएगी जांच
अनीता चौहान, सीओ, तृतीय ने बताया कि मामले में शिकायती पत्र के आधार पर एफआईआर लिख ली गई है। वायरल ऑडियो व पुलिस पर आरोपों के संबंध में जांच कराई जाएगी। उसके बाद साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Bareilly / हत्या के प्रयास का मुकदमा, शांतिभंग में चालान, चौकी इंचार्ज से गाली गलौज, आरोपी बोले इंस्पेक्टर से हो गई बात

ट्रेंडिंग वीडियो