scriptचिटफंड कम्पनी लोगों का करोड़ों रुपया लेकर हुई फरार | Chit fund company absconded with crores of rupees | Patrika News

चिटफंड कम्पनी लोगों का करोड़ों रुपया लेकर हुई फरार

locationबरेलीPublished: Feb 06, 2020 11:53:40 am

Submitted by:

jitendra verma

पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज किया है और कम्पनी के मालिक का पता लगाया जा है।

चिटफंड कम्पनी लोगों का करोड़ों रुपया लेकर हुई फरार

चिटफंड कम्पनी लोगों का करोड़ों रुपया लेकर हुई फरार

बरेली। एक बार फिर चिटफंड कंपनी ने भोली भाली जनता को करोड़ों रुपए का चूना लगाया है। बताया जा रहा है यह कंपनी करीब 300 करोड़ से अधिक का चूना लगाकर फरार हो गई है। जिसके बाद अब कंपनी में इन्वेस्ट करने वाले लोग पुलिस के चक्कर लगा रहे हैं। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज किया है और कम्पनी के मालिक का पता लगाया जा है।
लोगों का करोड़ों लेकर हुआ फरार
नरेंद्र पाल गंगवार डायमंड इंफ्रालैंड डेवलपर्स के नाम से कम्पनी चलाता था। नरेंद्र ने यूपी के कई जिलो में डायमंड इंफ्रालैंड डेवलपर्स के ऑफिस खोले थे। जिसके बाद 5 साल में रुपये दोगुने करने और प्रोपर्टी में पैसा इन्वेस्ट करने के नाम पर 5 हजार से अधिक लोगो को कम्पनी में जोड़ लिया। लालच में फंस कर तमाम लोग इस कंपनी से जुड़ गए और फिर नरेंद्र ने इन सभी की मेहनत की कमाई डकार ली और फरार हो गया।
मुकदमा हुआ दर्ज
अब कंपनी में अपने खून पसीने की कमाई हुई रकम डूब जाने से लोग परेशान है और पुलिस के चक्कर काट रहे हैं। थाने पहुंचे लोगों का कहना है कि डायमंड इंफ्रालैंड डेवलपर्स के ऑफिस बरेली, बदायू, शाहजहांपुर, पीलीभीत, हरदोई, फर्रुखाबाद समेत कई जिलो में खुले थे। इतना ही नही तहसीलों तक में कंपनी ने अपने ऑफिस खोल रखे थे। लेकिन जब रुपये वापिस करने का समय आया तो नरेंद्र गंगवार अपने सभी ऑफिस बन्द करके फरार हो गया। वही इस मामले में सहायक पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा का कहना है की डायमंड इंफ्रालैंड डेवलपर्स के डायरेक्टर नरेंद्र पाल गंगवार के खिलाफ बारादरी थाने में एफआईआर दर्ज है। उसके ऊपर करोड़ो रुपये की ठगी करने का आरोप है। उनका कहना है की अभी तक इस मामले में कोई भी गिरफ्तारी नही हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो