scriptCitizenship amendment bill: लोगों को भ्रमित किया जा रहा है – सिद्धार्थनाथ सिंह | Citizenship amendment bill: People are being confused - Siddharthnath | Patrika News

Citizenship amendment bill: लोगों को भ्रमित किया जा रहा है – सिद्धार्थनाथ सिंह

locationबरेलीPublished: Dec 16, 2019 01:28:49 pm

Submitted by:

jitendra verma

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि आजादी के बाद जब पाकिस्तान और बांग्लादेश बना था तो धर्म के आधार पर बना था। वहां पर अल्पसंख्यकों की संख्या लगातार घट रही है।

Citizenship amendment bill: लोगों को भ्रमित किया जा रहा है - सिद्धार्थनाथ सिंह

Citizenship amendment bill: लोगों को भ्रमित किया जा रहा है – सिद्धार्थनाथ सिंह

बरेली। नागरिकता संशोधन बिल को जरूरी बताते हुए प्रदेश सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने समय की जरूरत बताया है। उन्होंने कहा कि इस समय इसकी आवश्यकता है लेकिन विपक्ष इसे घुमा कर पेश कर रहा है जनता इनके साथ नहीं है।
एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने बरेली पहुंचे सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि आजादी के बाद जब पाकिस्तान और बांग्लादेश बना था तो धर्म के आधार पर बना था। वहां पर अल्पसंख्यकों की संख्या लगातार घट रही है। पाकिस्तान में पहले अल्पसंख्यकों की जनसँख्या 22 प्रतिशत थी वो आज एक एक प्रतिशत पर आ गई है। अल्पसंख्यकों का वहां उत्पीड़न हो रहा है तो वो अब कहाँ जाएं। उनके लिए ये बिल आया है और विपक्ष इसे घुमा कर पेश कर रहा है। आसाम में भी लोगों को बरगलाया जा रहा है जबकि वहां के लोगों की भी यही मांग है और इन सबको देखते हुए ये अच्छा सुधार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो