scriptकक्षा 7 के छात्र की गला दबाकर कर हत्या, झाड़ियों में मिला शव | Class 7 student strangled to death, dead body found in bushes | Patrika News

कक्षा 7 के छात्र की गला दबाकर कर हत्या, झाड़ियों में मिला शव

locationबरेलीPublished: Oct 06, 2019 11:14:24 am

Submitted by:

jitendra verma

एसएसपी ने घटना के खुलासे के लिए टीम का गठन कर दिया है।

कक्षा 7 के छात्र की गला दबाकर कर हत्या, झाड़ियों में मिला शव

कक्षा 7 के छात्र की गला दबाकर कर हत्या, झाड़ियों में मिला शव

बरेली। फरीदपुर में कक्षा 7 के छात्र की गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। छात्र का शव झाड़ियों में पड़ा मिला। छात्र के आईकार्ड की डोरी से ही उसका गला घोंट कर उसे मौत के घाट उतारा गया था। छात्र के पकड़े भी अस्त व्यस्त थे जिससे आशंका जताई जा रही है कि कुकर्म के प्रयास में छात्र की हत्या की गई है। छात्र का शव मिलने की सूचना पर एसएसपी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीँ एसएसपी ने घटना के खुलासे के लिए टीम का गठन कर दिया है।
स्कूल से नहीं लौटा घर
फरीदपुर के गौसगंज सराय का रहना वाला साहिल सीएस इंटर कॉलेज में कक्षा 7 का छात्र था। स्कूल से छुट्टी के बाद साहिल टेलर की दुकान पर सिलाई का काम सीखता था और शाम तक घर वापस लौट आता था। शनिवार को साहिल जब देर शाम तक घर नहीं लौटा तो उसके परिजनों ने मोहल्ले के अन्य लोगों के साथ साहिल की तलाश शुरू की तो सेंट मैरी स्कूल के पास साहिल का शव पड़ा मिला। साहिल का बस्ता भी उसके पास पड़ा हुआ था। किसी ने गला दबाकर साहिल की हत्या की थी।
जल्द होगा खुलासा
साहिल की हत्या की सूचना पर एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय भी मौके पर पहुंचे घटना स्थल का जायजा लिया। एसएसपी ने बताया कि छात्र की गला घोंट कर हत्या की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम को सक्रिय किया गया है। जल्द ही पुलिस इस घटना का खुलासा कर देगी।

ट्रेंडिंग वीडियो