script‘यूपी ने ठाना है स्वच्छ माहौल बनाना है’ नारे के साथ स्वच्छता रैली का हुआ आयोजन-देखें वीडियो | Cleanliness awareness rally organized in bareilly | Patrika News

‘यूपी ने ठाना है स्वच्छ माहौल बनाना है’ नारे के साथ स्वच्छता रैली का हुआ आयोजन-देखें वीडियो

locationबरेलीPublished: Nov 11, 2018 04:54:42 pm

Submitted by:

suchita mishra

बरेली में हुआ स्वच्छता जागरुकता रैली का आयोजन

बरेली। ‘यूपी ने ठाना है स्वच्छ माहौल बनाना है’ के नारे के साथ केंद्रीय मंत्री संतोष कुमार गंगवार व नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना और महापौर उमेश गौतम ने कोहाड़ापीर रोड से स्वच्छता जागरुकता रैली निकाली। तिरंगे गुब्बारे छोड़कर लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया। स्वच्छता रैली में शमिल होने वाले शहरवासियों ने अपनी कालोनी, मोहल्ले और सड़कों को साफ रखने का संकल्प लिया। जागरुकता रैली कोहाड़ापीर से शुरू हुई, जो कुतुबखाने होते हुए जिला अस्पताल के सामने से अयूब खां चौराहे पहुंची। यहां से चौकी चौराहे होते हुए गांधी उद्यान पर पहुंचकर संपन्न हुई।
शहर साफ रखने की अपील

नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि अब वक्त आ गया है कि हम मिलकर स्मार्ट सिटी बनाकर शहर को गंदगी से मुक्त करें। उन्होंने युवाओं से कहा कि सफाई की जिम्मेदारी अब आप लोगों के हाथोंं में है। इस दौरान रैली में लोगों से कूड़ा डस्टबिन में ही डालने और शौचालय का इस्तेमाल करने की भी अपील की।
जगह-जगह हुआ रैली का स्वागत

विशेष स्वच्छता महारैली का शहरवासियों ने जगह-जगह जमकर स्वागत किया, साथ ही संकल्प लिया कि वह शहर से गंदगी को पूरी तरह से खत्म करने के लिए पूरा सहयोग देंगे।
रैली में शामिल हुए गणमान्य

केन्द्रीय मंत्री संतोष कुमार गंगवार, नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना, सांसद धर्मेन्द्र कश्यप, विधायक डा. अरुण कुमार, पप्पू भरतौल, डा. डीसी वर्मा, बहोरन लाल मौर्य, महापौर डा. उमेश गौतम, जिलाध्यक्ष रविन्द्र सिंह राठौर, नगर आयुक्त राजेश श्रीवास्तव, महानगर अध्यक्ष उमेश कठेरिया, गुलशन आनंद, समेत तमाम भाजपा नेता और पुलिस-प्रशासन के अफसर शामिल हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो