scriptसीएमओ ने 300 बेड के सीएमएस को हटाया, अब इस डॉक्टर की हुई तैनाती, जानें मामला | Patrika News
बरेली

सीएमओ ने 300 बेड के सीएमएस को हटाया, अब इस डॉक्टर की हुई तैनाती, जानें मामला

विवाद के घेरे में चल रहे 300 बेड अस्पताल के प्रभारी सीएमएस डॉ. सतीश चंद्रा को सीएमओ डॉ. विश्राम सिंह ने पद से हटा दिया है। जिला क्षय रोग अधिकारी डॉ. इंतजार हुसैन को प्रभारी सीएमएस बनाया गया है।

बरेलीJun 29, 2024 / 12:42 pm

Avanish Pandey

बरेली। विवाद के घेरे में चल रहे 300 बेड अस्पताल के प्रभारी सीएमएस डॉ. सतीश चंद्रा को सीएमओ डॉ. विश्राम सिंह ने पद से हटा दिया है। जिला क्षय रोग अधिकारी डॉ. इंतजार हुसैन को प्रभारी सीएमएस बनाया गया है। प्रभारी सीएमएस की स्टाफ से नहीं बन रही थी। उनकी शिकायतें मिल रहीं थीं। कार्यों में सुधार नहीं हो रहा था।
तैनात पैथोलॉजिस्ट से ओपीडी के दौरान प्रभारी सीएमएस का हुआ था विवाद
लगभग एक महीने पहले अस्पताल में तैनात पैथोलॉजिस्ट से ओपीडी के दौरान प्रभारी सीएमएस का विवाद हुआ था। बताया जा रहा है कि 10 दिन पहले उन्होंने दंत रोग विशेषज्ञ को हड्डी के मरीज देखने का आदेश दिया था। इसपर डॉक्टर ने आपत्ति जताई थी। इस मुद्दे ने भी काफी तूल पकड़ा था। दोनों ही मामले सीएमओ तक पहुंचे थे। वहीं, आवास में रह रहे कर्मचारी पेजयल समस्या दूर न होने पर लगातार अधिकारी से शिकायत कर रहे थे।
सोमवार को डॉ. इंतजार हुसैन करेंगे कार्यभार ग्रहण
डॉ. विश्राम सिंह, सीएमओ ने बताया कि सोमवार को डॉ. इंतजार हुसैन 300 बेड अस्पताल के प्रभारी सीएमएस के रूप में कार्यभार ग्रहण करेंगे। फिलहाल, डॉ. सतीश चंद्रा अस्पताल में ही सेवाएं देंगे।

Hindi News/ Bareilly / सीएमओ ने 300 बेड के सीएमएस को हटाया, अब इस डॉक्टर की हुई तैनाती, जानें मामला

ट्रेंडिंग वीडियो