scriptनगर निगम अफसरों में टकराव, बीमारी बताकर छुट्टी भागे चीफ इंजीनियर, शासन तक शिकायत | Patrika News
बरेली

नगर निगम अफसरों में टकराव, बीमारी बताकर छुट्टी भागे चीफ इंजीनियर, शासन तक शिकायत

नाला सफाई, अतिक्रमण और बेपटरी नगर निगम की व्यवस्था को लेकर अब अफसरों में ही टकराव शुरू हो गया है। काम में लापरवाही और आदेशों की अवहेलना करने के बाद डांटे गए नगर निगम के चीफ इंजीनियर छुट्टी भाग गए।

बरेलीJun 03, 2024 / 09:59 pm

Avanish Pandey

बरेली। नाला सफाई, अतिक्रमण और बेपटरी नगर निगम की व्यवस्था को लेकर अब अफसरों में ही टकराव शुरू हो गया है। काम में लापरवाही और आदेशों की अवहेलना करने के बाद डांटे गए नगर निगम के चीफ इंजीनियर छुट्टी भाग गए। इस पूरे मामले की शिकायत शासन तक भेजी गई है।
सर्वाइकल अटैक बताकर छुट्टी गए चीफ इंजीनियर

नालों की सफाई से लेकर, बैठकों के कार्यवृत्त और विकास कार्यों के मुद्दे की अनदेखी किए जाने का मामला तूल पकड़ गया है। मुख्य अभियंता पुनीत कुमार ओझा को नगर आयुक्त निधि गुप्ता वत्स ने एक बार नहीं कई बार उच्चधिकारियों के निर्देशों की अवहेलना करने मामले में नोटिस दिए। एक जून को मुख्य अभियंता को नोटिस दिया तो दो जून को उन्होंने सर्वाइकल अटैक बताकर 10 दिन के अवकाश पर चल गए। उनकी ओर से नगर आयुक्त को अवकाश के संबंध में पत्र दिया गया। नगर आयुक्त की ओर से मुख्य अभियंता को एक नोटिस जारी किया गया। जिसमें उन्होंने कहा कि 1 जून की शाम को डीएम की अध्यक्षता में शहर के नालें की साफ सफाई के संबंध में बैठक हुई थी। इस बैठक में वो उपस्थित नहीं हुए।
कमिश्नर, डीएम और शासन को भेजी रिपोर्ट

नगर आयुक्त ने मुख्य अभियंता के मामले में शासन से लेकर कमिश्नर, डीएम को पत्र भेजा है। कहा गया कि निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर लापरवाही कर रहे हैं। जनता नाराज है जिसकी वजह से शासन की छवि पर भी प्रतिकूल प्रभाव पढ़ रहा है। पत्र में लिखा है कि मुख्य अभियंता अपने दायित्वों का निर्वहन नहीं कर रहे हैं। उच्चधिकारियों के निर्देशों की अवहेलना की जा रही है। उन्होंने मुख्य अभियंता से तीन दिन में स्पष्टीकरण मांगा है। नोटिस जारी होते ही चीफ इंजीनियर अवकाश पर चले गए और मोबाइल फोन बंद कर लिया है।

Hindi News/ Bareilly / नगर निगम अफसरों में टकराव, बीमारी बताकर छुट्टी भागे चीफ इंजीनियर, शासन तक शिकायत

ट्रेंडिंग वीडियो