scriptबरेली के युवा हर्ष बिसारिया को कांग्रेस ने दी बड़ी जिम्मेदारी | Congress gives big responsibility to Bareilly's youth Harsh Bisaria | Patrika News

बरेली के युवा हर्ष बिसारिया को कांग्रेस ने दी बड़ी जिम्मेदारी

locationबरेलीPublished: Jan 19, 2020 10:10:47 am

Submitted by:

jitendra verma

कांग्रेस पार्टी की छात्र इकाई (NSUI) के सोशल मीडिया नेशनल वाइस चेयरमैन बनाए गए

बरेली के युवा हर्ष बिसारिया को कांग्रेस ने दी बड़ी जिम्मेदारी

बरेली के युवा हर्ष बिसारिया को कांग्रेस ने दी बड़ी जिम्मेदारी

बरेली। काँग्रेस पार्टी ने बरेली के युवा हर्ष बिसारिया को बड़ी जिम्मेदारी दी है। कांग्रेस पार्टी की छात्र इकाई (NSUI) की राष्ट्रीय प्रभारी रुचि गुप्ता और राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन ने हर्ष बिसारिया को राष्ट्रीय टीम में स्थान देते हुए उन्हें सोशल मीडिया का नेशनल वाइस चेयरमैन नियुक्त किया है।
जताया आभार

अपनी नियुक्ति पर राष्ट्रीय वाइस चेयरमैन हर्ष बिसारिया ने कांग्रेस पार्टी के अध्यक्षा सोनिया गाँधी, राहुल गांधी, NSUI की राष्ट्रीय प्रभारी रुचि गुप्ता, NSUI राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुन्दन व NSUI सोशल मीडिया चैयरमैन मनोज लुबाना का धन्यवाद किया और कहा कि संगठन ने उनके द्वारा किये गये कार्यों को मद्देनजर रखते हुए एक साधारण परिवार से आने के बावजूद इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी है जिसका वो पूरी ईमानदारी व कर्मठता से निर्वहन करेंगे और आने वाले समय में NSUI सड़क के साथ साथ सोशल मीडिया के माध्यम से केन्द्र सरकार की जुमलेबाजी व तानाशाही की कलई खोलने का काम करेगी, वर्तमान सरकार ने जनता को सिर्फ ठगने का कार्य किया है जिस प्रकार से सरकार फांसीवादी तरीका अपनाते हुए निर्दोष व देश के भविष्य छात्र-छात्राओं पर जुल्म कर रही है, वह केवल छात्र विरोधी सरकार ही अपनी नाकामी छुपाने को कर सकती है।
लगातार करेंगे संघर्ष
नवनियुक्त नेशनल वाइस चेयरमैन हर्ष बिसारिया ने कहा कि आज जिस प्रकार से प्रियंका गांधी जी संगठन को मजबूत करने के लिए युवाओं को मौका दे रही है उससे यह साफ है कि आने वाला दौर युवाओ का ही है, वही देश की दशा और दिशा तय करेंगे जो केवल कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में ही सम्भव है। आगे उन्होंने कहा कि NSUI ही एकमात्र ऐसा छात्र संगठन है तो लगातार छात्रों को आगे बढ़ाने का कार्य कर रहा है ऐसे बहुत सारे चेहरे हैं जिन्होंने NSUI से शुरुआत की और आज प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं व केन्द्र में मंत्री रहे है । राष्ट्रीय नेतृत्व ने उनके के ऊपर जो भरोसा जताया है मैं भरोसा दिलाता हूँ कि उस भरोसे को कभी कम नहीं होने देंगे और संगठन के लिए लगातार संघर्ष जारी रखेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो