प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर भड़के कांग्रेस के नेता, गैर कानूनी बताकर किया धरना प्रदर्शन

प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर भड़के कांग्रेस के नेता, गैर कानूनी बताकर किया धरना प्रदर्शन

jitendra verma | Updated: 19 Jul 2019, 06:51:10 PM (IST) Bareilly, Bareilly, Uttar Pradesh, India

कांग्रेस के नेताओं ने प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी को गैर कानूनी बताया।

बरेली। सोनभद्र जाते समय कांग्रेस पार्टी की महासचिव एवं उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस की जिला और महानगर इकाई ने विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस के नेताओं ने प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी को गैर कानूनी बताया। सेठ दामोदर स्वरूप पार्क में जिला काँग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रामदेव पाण्डेय के नेतृत्व में कांग्रेस के नेताओं ने धरना दिया और प्रदर्शन किया। इस अवसर पर प्रदर्शनकारियों ने केन्द्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार को चेताया कि तानाशाही रवैया अपनाकर लोकतान्त्रिक मूल्यों को बर्बाद न किया जाए और राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी के अहिंसावादी विचारों पर चलने वाले काँग्रेसजनों का जबरन उत्पीड़ित न किया जाए।

सरकार की आलोचना की

काँग्रेस जिलाध्यक्ष रामदेव पाण्डेय ने कहा कि सोनभद्र नरसंहार मारे गये मृतकों के परिजनों से मिलने जा रही काँग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी को आलोकतान्त्रिक तरीके से गिरफ्तार किये जाने पर बरेली जनपद के काँग्रेसजनों में अत्यन्त रोष है और राज्य सरकार तथा केन्द्र सरकार के इस तानाशाही रवैये पर जनता में भी अत्यन्त आक्रोश है। उन्होने कहा कि राज्य सरकार मनमाना रवैया अपनाये हुए है, क्योकि एक ओर ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था और सरकार की असफलता से आये दिन अपराधों में बढ़ोत्तरी हो रही है तो दूसरी ओर अहिंसा का संदेश देने जा रही प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी अत्यन्त निन्दनीय हैं।

Congress leaders  <a href=protest on Priyanka Gandhi's arrest" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/19/img-20190719-wa0128_4860115-m.jpg">

ये रहें मौजूद

धरना एवं प्रदर्शन के कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सौरभ राठी, प्रभात गिरि गोस्वामी, डाॅ ज़कीर खान, डाॅ चारू मेहरोत्रा, आज़ाद हुसैन, विजय मौर्या, डाॅ0 मेंहदी हसन, सुरेश चन्द्र बाल्मीकि, दिनेश दद्दा एडवोकेट, हसनैन अंसारी, मो0 ज़की, काज़ी ज़ुबैर अहमद एडवोकेट समेत तमाम कांग्रेस के नेता मौजूद रहें।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned