scriptपार्टी के नेताओं ने उठाई मांग, राहुल गांधी को सौंपो कांग्रेस की कमान | congress leaders wants rahul gandhi to lead congress party | Patrika News

पार्टी के नेताओं ने उठाई मांग, राहुल गांधी को सौंपो कांग्रेस की कमान

locationबरेलीPublished: Oct 11, 2017 09:48:08 pm

इन्दिरा गांधी के जन्म शताब्दी कार्यक्रम में कांग्रेस के नेताओं ने राहुल गांधी को कमान सौंपने की मांग की।

Congress Leaders

Congress Leaders

बरेली। प्रदेश में अपनी खोई जमीन तलाश रही कांग्रेस में अब राहुल गांधी को पार्टी की कमान देने की मांग उठने लगी है। बुधवार को संजय कम्युनिटी हॉल में आयोजित हुए इन्दिरा गांधी के जन्म शताब्दी कार्यक्रम में नेताओं ने राहुल गांधी को कमान सौंपने की मांग की। इस कार्यक्रम में आए वक्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री इन्दिरा गांधी को श्रद्धांजलि दी।

राहुल का कमान सौंपने की वकालत
कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि आज जो सत्ता में बैठे हैं, वो जरा सा काम कर के अपनी पीठ ठोक रहे हैं। जबकि इन्दिरा जी ने बैंकों के दरवाजे गरीबों के लिए खोले ये उस समय का बड़ा निर्णय था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जीएसटी बगैर सोच समझ कर लागू की गई। इसलिए सरकार जीएसटी पर बैकफुट पर आई है। जितिन प्रसाद ने कहा कि मौजूदा सरकार वोट बटोरने के चक्कर में है। इसे विकास से कोई मतलब नहीं। उन्होंने कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को पार्टी की कमान सौंपने की मांग की। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ही वो नेता है जो सरकार को धूल चटा सकते हैं।

बीजेपी सरकार पर निशाना
इस अवसर पर कांग्रेस नेता संजय सिंह ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वो अमेठी से है और अमेठी के विकास के लिए राहुल गांधी द्वारा स्वीकृत कराई गई 16 हजार करोड़ की स्कीम को या तो रद्द कर दिया गया या फिर दूसरी जगह ट्रांसफर कर दिया गया। उन्होंने कहा कि जब राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे तो मौजूदा सरकार के घोटालों की जांच कराई जाएगी और इनका कला चिट्ठा सामने आएगा।

भाजपा पर किया कटाक्ष
इस मौके पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने भाजपा पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि अमित शाह के बेटे जय शाह का 16 हजार गुना विकास हुआ है। ये लोग बेटा बचाओ वाला काम कर रहे हैं। राजबब्बर ने भी राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनने की वकालत की।

इन जिलों के नेता शामिल हुए
बरेली में आयोजित हुए इस सम्मेलन में बरेली, मुरादाबाद, बदायूं, पीलीभीत, रामपुर, शाजहांपुर और सम्भल के कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। जिसमें बरेली के पूर्व सांसद प्रवीण सिंह एरन, पूर्व मेयर सुप्रिया एरन, रामपुर के पूर्व विधायक संजय कपूर, बरेली के जिलाध्यक्ष रामदेव पांडे, महानगर अध्यक्ष असलम चौधरी, नीतू शर्मा, चारु मल्होत्रा, समेत तमाम नेता और कार्यकर्ता शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो