scriptभाजपा विधायकों के घर पहुंचे कांग्रेस पार्टी के नेता- देखें वीडियो | Congress party gave memorandum to MLAs regarding farmers' problems | Patrika News

भाजपा विधायकों के घर पहुंचे कांग्रेस पार्टी के नेता- देखें वीडियो

locationबरेलीPublished: Feb 25, 2020 06:40:48 pm

Submitted by:

jitendra verma

प्रियंका गांधी के निर्देश पर एक माह का किसान जनजागरण अभियान किया जा रहा है।

भाजपा विधायकों के घर पहुंचे कांग्रेस पार्टी के नेता- देखें वीडियो

भाजपा विधायकों के घर पहुंचे कांग्रेस पार्टी के नेता- देखें वीडियो,भाजपा विधायकों के घर पहुंचे कांग्रेस पार्टी के नेता- देखें वीडियो,भाजपा विधायकों के घर पहुंचे कांग्रेस पार्टी के नेता- देखें वीडियो

बरेली। पूरे उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी किसान जन जागरण अभियान चला रही है। अभियान के तहत मंगलवार को कांग्रेस पार्टी के नेता भाजपा विधायकों के निवास पहुंचे और किसानों की समस्याओं को दूर कराने की मांग का ज्ञापन दिया। कांग्रेस पार्टी के नेता पूर्व वित्त मंत्री और कैंट विधायक राजेश अग्रवाल के कालीबाड़ी स्थित आवास पर पहुंचे और नारेबाजी की जिसके बाद अपनी मांगों का ज्ञापन दिया। इसी तरह शहर विधायक अरुण कुमार के निवास स्थान पर भी पार्टी ने ज्ञापन दिया।
एक माह का है अभियान
इस अवसर पर पूर्व मेयर सुप्रिया एरन ने कहा कि कांग्रेस ने एक मजबूत विपक्ष की भूमिका अदा करनी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि हमारी नेता प्रियंका गांधी के निर्देश पर एक माह का किसान जनजागरण अभियान किया जा रहा है। हम लोग ग्रामीण इलाकों में किसानों की समस्याओं जानकार सत्ताधारी दल के सांसद और विधायक के माध्यम से किसान की आवाज सरकार तक पहुंचा रहे हैं।
ये रहे मौजूद
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष मिर्जा अशफाक सक्लैनी, महानगर अध्यक्ष चौधरी असलम मियां,पूर्व महापौर सुप्रिया ऐरन,एआईसीसी सदस्य प्रेम प्रकाश अग्रवाल,नवाब मुजाहिद हसन,राजेश गुप्ता,राज शर्मा, महिला कॉंग्रेस अध्यक्ष कमलेश ठाकुर,महानगर अध्यक्ष किरन शिव, अवनीशबख्शी, अनीस सक्लैनी,मुश्ताक गद्दी मोहम्मद हसन समेत तमाम नेता मौजूद रहें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो