scriptमकान में चल रहा था निर्माण कार्य, करंट की चपेट में आने से छात्र की मौत | Construction work was going on in the house, student died due to elect | Patrika News
बरेली

मकान में चल रहा था निर्माण कार्य, करंट की चपेट में आने से छात्र की मौत

बरेली। आंवला में मकान में निर्माण कार्य चल रहा था। इस दौरान इंटर का छात्र दरवाजे के पास सरिया लेने गया था। सरिया छूते ही वह करंग की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की।

बरेलीMar 28, 2024 / 03:00 pm

Avanish Pandey

awnla.jpg
आंवला थाना क्षेत्र के मोतीपुरा गांव का मामला

आंवला थाना क्षेत्र के मोतीपुरा गांव में शिव सिंह के 17 साल के बेटे खेमपाल उर्फ छोटू ने इंटर के पेपर दिए है। शिव सिंह के मकान में इन दिनों निर्माण कार्य चल रहा था। खेमपाल दरवाजे के पास टंगी एक सरिया लेने गया था। वह इस बात से अंजान था कि सरिया में करंट दौड़ रहा है। सरिया छूते ही छात्र बुरी तरह करंट में झुलस गया। हादसा देख परिवार वालों की चीख पुकार पर जुटी भीड़ ने किसी तरह छात्र को सरिया से अलग किया।
डॉक्टरों ने झुलसे छात्र को मृत घोषित किया

आनन-फानन में उसे पास के अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। परिवार वालों ने बताया कि खेमपाल ने इसी साल इंटर के पेपर दिए थे। वह अपने तीन भाई और एक बहन में सबसे छोटा था।

Home / Bareilly / मकान में चल रहा था निर्माण कार्य, करंट की चपेट में आने से छात्र की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो