scriptकलेक्ट्रेट में दरोगा से उलझे भाजपा सांसद- देखें वीडियो | Controversy in Sub-Inspector and BJP MP in Collectorate | Patrika News

कलेक्ट्रेट में दरोगा से उलझे भाजपा सांसद- देखें वीडियो

locationबरेलीPublished: Apr 04, 2019 04:45:52 pm

Submitted by:

jitendra verma

कलेक्ट्रेट में किसी काम से आए थे बीजेपी के सांसद धर्मेंद्र कश्यप

Mp Dharmendra kashyap

कलेक्ट्रेट में दरोगा से उलझे भाजपा सांसद- देखें वीडियो

बरेली। कलेक्ट्रेट गेट पर आज दोपहर काफी हंगामा हो गया। भाजपा से आंवला लोकसभा प्रत्याशी व सांसद धर्मेंद्र कश्यप चुनाव से जुड़ी कुछ जानकारी लेने को कलेक्ट्रेट पहुंचे थे लेकिन गेट पर दरोगा ने उनको रोकते हुए हाथ पकड़ लिया। इस पर धर्मेंद्र कश्यप ने उसका हाथ झटक दिया और दरोगा को जमकर खरी खरी सुनाई। इस दौरान मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। किसी तरह से ड्यूटी पर तैनात अन्य पुलिसकर्मियों ने सांसद को समझाया और वो कलेक्ट्रेट के अंदर गए।
तीसरे चरण की नामांकन प्रक्रिया का आज अंतिम दिन है और सांसद धर्मेंद्र कश्यप किसी काम से कलेक्ट्रेट पहुंचे थे। मुख्य द्वार पर ड्यूटी पर तैनात एक दरोगा सांसद को पहचान नहीं पाया और सांसद को रोकते हुए सांसद का हाथ पकड़ लिया। इस पर सांसद भड़क गए और उन्होंने दरोगा को करीब पांच-छह मिनट तक खरी-खौटी सुनाई। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी उनको शांत कराते रहे। इस दौरान एक दरोगा सांसद को अपने साथ कलेक्ट्रेट के अंदर ले गया, तब जाकर विवाद शांत हुआ। बताते चलें कि यह दरोगा कुछ महीने पहले ही तबादले पर बरेली आए हैं। उनका कहना है कि सांसद जी को वह जानते नहीं और उन्होंने अपना परिचय भी नहीं दिया था।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो