Corona Virus: पुलिस को मिली Highly Protective Kit , आपात स्थिति से निपटने को तैयार

जनपद के सभी थानों में दो दो Highly Protective Kit उपलब्ध कराई गई है।

By: jitendra verma

Updated: 22 Mar 2020, 08:37 AM IST

बरेली। कोरोना वायरस को देखते हुए पुलिस को भी तैयार किया गया है। शहर और देहात में एक एक क्विक रिस्पांस टीम का गठन किया गया है। इसके अलावा एक टीम को रिजर्व में रखा गया है। ये टीमें किसी भी आपात स्थिति में मौके पर पहुंच कर मदद करेंगी। एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि प्रत्येक टीम में 11 पुलिसकर्मियों की तैनाती रहेगी और टीम को Highly Protective Kit, ग्लब्स और N-95 मॉस्क से लैस किया गया है। इसके अलावा जनपद के सभी थानों में दो दो Highly Protective Kit उपलब्ध कराई गई है।
सभी जगह मास्क उपलब्ध

इसके अलावा जनपद की प्रत्येक चौकी, शाखा प्रभारियों गोपनीय कार्यालय, सभी अफसरों के कार्यालयों, पीआरवी, चीता मोबाईल, शक्ति मोबाईल, पुलिस लाइन, महिला आरटीसी और जवानों के परिजनों को मास्क, ग्लब्स और सेनेटाइजर उपलब्ध करा दिए गए हैं।
पुलिस लाइन में रोक

एसएसपी ने बताया कि कोरोना वायरस के कारण पुलिस लाइन में आने वाले आगुन्तकों और फेरी वालों पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है। पुलिस लाइन में भी पर्याप्त मात्रा में किट, ग्लब्स और मास्क उपलब्ध हैं। उन्होंने बताया कि जनपद में अब तक 82 Highly Protective Kit, 3100 जोड़े ग्लब्स,3122 एन 95 मास्क और 877 सेनेटाइजर वितरित किया जा चुका है।

Corona virus
Show More
jitendra verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned