scriptएडीजी से मिली क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां, बोली मेरे शौहर पर मेरा हक,मुझे सुधरा हुआ शौहर चाहिए | Cricketer Mohammed Shami's wife complains to ADG | Patrika News

एडीजी से मिली क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां, बोली मेरे शौहर पर मेरा हक,मुझे सुधरा हुआ शौहर चाहिए

locationबरेलीPublished: May 01, 2019 08:27:42 pm

Submitted by:

jitendra verma

हसीन जहां केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन और समाजसेवी फरहत नकवी के साथ एडीजी से शिकायत करने पहुंची थी।

बरेली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी ने बुधवार को बरेली जोन के एडीजी से मुलाकात कर अमरोहा पुलिस की शिकायत की। उन्होंने मोहम्मद शमी के इशारे पर डिडौली पुलिस पर नाइंसाफी करने का आरोप लगाया है। हसीन जहां की शिकायत पर एडीजी अविनाश चंद्र ने महिला सीओ को मामले की जांच सौंपी है। हसीन जहां केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन और समाजसेवी फरहत नकवी के साथ एडीजी से शिकायत करने पहुंची थी।
एडीजी से की शिकायत

एडीजी जोन बरेली अविनाश चंद्र से अमरोहा पुलिस की शिकायत करने पहुंची क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहाँ ने आरोप लगाया कि जब वो दो दिन पहले अमरोहा स्थित अपनी ससुराल गई तो उनके पति मोहम्मद शमी के दबाव में पुलिस ने उनके साथ ज्यादती की। उन्होंने बताया कि डिडौली पुलिस ने उनके साथ नइंसाफ़ी की और उनकी बच्ची को टॉर्चर किया गया। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो अपने हक़ की लड़ाई लड़ रही है और मेरे शौहर और उसकी हर चीज पर मेरा हक़ है। मुझे मेरा शौहर सुधरा हुआ चाहिए और मेरा घर बसना चाहिए।
हसीन जहां को मिलेगा इन्साफ
वही इस मामले में फरहत नकवी का कहना है कि शमी गलत है और वो अपनी कमजोरी को छिपाने के लिए पत्नी के चरित्र पर उंगली उठा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हसीन जहाँ को इन्साफ जरूर मिलेगा।
एडीजी ने दिए जांच के आदेश
इस मामले में एडीजी अविनाश चंद्र का कहना है कि हसीन जहाँ ने बताया कि उनकी ससुराल में पुलिस ने उनके साथ गलत व्यवहार किया है इसलिए इस मामले में महिला सीओ से जाँच कराकर कार्यवाही की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो