script

क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां फरहत नकवी की शरण में

locationबरेलीPublished: Apr 30, 2019 12:32:23 pm

Submitted by:

jitendra verma

हसीन जहां ने मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी का साथ माँगा है।

बरेली। भारतीय क्रिकेट टीम के प्रमुख गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अब मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी का साथ माँगा है। मोहम्मद शमी का पत्नी के साथ विवाद चल रहा है और शमी की पत्नी ने हाल में ही शमी के घर में हंगामा किया था जिसके बाद पुलिस ने उसको हिरासत में लिया था। अब हसीन जहाँ से फरहत नकवी से फोन कर मदद करने की मांग की है।
आज शाम बरेली पहुचेंगी हसीन जहां

मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी ने बताया कि मोहम्मद शमी की पत्नी ने फोन कर उनसे साथ देने को कहा है। उनका कहना है कि आज शाम को हसीन जहाँ उनसे मिलने आएंगी। फरहत नकवी का कहना है कि वो पहले हसीन जहाँ से मुलाकात कर पूरे मामले को समझेंगी और समझौता अदालत लगा कर मामले का निपटारा करेंगी।
दर्ज कर रखा है मुकदमा

विश्व कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बना चुके मोहम्मद शमी इन दिनों आईपीएल खेल रहे हैं। मोहम्मद शमी का पत्नी से 2018 से विवाद चल रहा है और मोहम्मद शमी की पत्नी ने उनके परिवार पर केस दर्ज कर रखा है। 24 अप्रैल को हसीन जहां ससुराल गई थी जहां से उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया था और शांति भंग में उनका चालान कर दिया था।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो