scriptबरेली पुलिस पर किया बदमाशों ने हमला, हाफ एनकाउंटर में दो घायल, जाने मामला | Criminals attacked Bareilly police, two injured in half encounter, know the matter | Patrika News
बरेली

बरेली पुलिस पर किया बदमाशों ने हमला, हाफ एनकाउंटर में दो घायल, जाने मामला

पीलीभीत बाईपास पर हुए गोलीकांड के मामले में घेराबंदी पर दो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों घायल हो गये। उनके पैरों में गोली लगी है।

बरेलीJun 30, 2024 / 08:41 pm

Avanish Pandey

बरेली। पीलीभीत बाईपास पर हुए गोलीकांड के मामले में घेराबंदी पर दो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों घायल हो गये। उनके पैरों में गोली लगी है। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
एसपी सिटी बोले पुलिस टीम पर किया हमला

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि 22 जून को पीलीभीत बाईपास पर प्लाट के कब्जे को लेकर फायरिंग आगजनी और पथराव हुआ था। इस मामले में चौधरी तालाब सुर्खा, बरेली के हिस्ट्रीशीटर हुसैन उर्फ गोला, धनुष उर्फ गुर्गा निवासी रिठौरा फरार चल रहे थे। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही थी। रविवार को इज्जतनगर थाना क्षेत्र के बेसपुर गुलरिया में बदमाशों के होने की सूचना पर पुलिस टीम वहां पहुंची। इस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायर किए। इसमें दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है।
इलाज के बाद जेल भेजे जाएंगे दोनों बदमाश

इज्जतनगर पुलिस फायरिंग कांड के आरोपियों के घरों पर ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। उनके हाफ एनकाउंटर किए जा रहे हैं। पुलिस ने एक दिन पहले ही हिस्ट्रीशीटर केपी यादव और सुभाष लोधी पर हाफ फ्राई किया था। रविवार को फिर पुलिस ने धनुष और हुसैन पर हाफ फ्राई कर उन्हें जिला अस्पताल पहुंचा दिया। अब उन्हें जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

Hindi News/ Bareilly / बरेली पुलिस पर किया बदमाशों ने हमला, हाफ एनकाउंटर में दो घायल, जाने मामला

ट्रेंडिंग वीडियो