scriptदलित युवक को पानी पीने से रोका, विरोध किया तो कर दी पिटाई! | Dalit youth was stopped from drinking water when he protested he was beaten up | Patrika News
बरेली

दलित युवक को पानी पीने से रोका, विरोध किया तो कर दी पिटाई!

बरेली में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने कुछ लोगों के उपर नल से पानी नहीं पीने देने की शिकायत की है। युवक ने आरोप लगाया है कि दबंगों ने उसे जातिसूचक गाली दी और पिटाई भी की।

बरेलीJun 22, 2024 / 09:37 pm

Prateek Pandey

Bareilly News
पानी नहीं पीने देने पर युवक की मां ने इस बात का विरोध किया तो उनके साथ मारपीट करने और उनके कपड़े फाड़ दिए जाने का आरोप है।

क्या है पूरा मामला?

थाना कैंट के गांव चौबारी के एक युवक और उसकी मां का आरोप है कि कुछ दबंगों ने अपने नल पर पानी पीने मना कर दिया और जब बेटे के बचाव में मां पहुंचीं तो जातिसूचक गालियां देते हुए महिला के कपड़े फाड़ दिए और जमकर मारपीट की। दबंगो ने महिला को धमकी दी कि निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाएंगे। इस बात से डरी सहमी महिला ने मामले की शिकायत बरेली के एसएसपी से कर डाली।

पीड़ित महिला पहुंची थाने

पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की तो एसएसपी ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लियी है। कैंट थाने में दो लोगों पर एससी-एसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई की गई है। इसके साथ ही महिला को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया है। जानकारी मिली है कि आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए है।
पत्रिका उत्तर प्रदेश से सीओ प्रथम पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपों के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। उचित कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Bareilly / दलित युवक को पानी पीने से रोका, विरोध किया तो कर दी पिटाई!

ट्रेंडिंग वीडियो