scriptDaughter absconded with lover after taking Rs 1.5 lakh for treatment | कैंसर पीड़ित मां के इलाज को रखे डेढ़ लाख रुपये लेकर बेटी प्रेमी संग फरार | Patrika News

कैंसर पीड़ित मां के इलाज को रखे डेढ़ लाख रुपये लेकर बेटी प्रेमी संग फरार

locationबरेलीPublished: Jun 28, 2023 06:48:28 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। प्रेमी की चाहत में किशोरी ने घरवालों से बगावत कर दी। मां के कैंसर के इलाज के लिए रखे डेढ़ लाख रुपये लेकर बेटी प्रेमी संग फरार हो गई। कैंसर पीड़िता ने दो भाइयों के खिलाफ सीबीगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

fir.jpg
सोती रही मां, घर खंगालती रही बेटी, पहरा देता रहा प्रेमी

सीबीगंज क्षेत्र में किराए में रहने वाली महिला ने बताया कि वह कैंसर से पीड़ित है। पहले वह एक फैक्ट्री में काम करती थी, लेकिन जब से कैंसर हुआ उन्होंने काम छोड़ दिया। वह अपनी 14 और 12 साल की बेटी और बेटे के साथ रहती है। उनके पति की मौत हो चुकी है। इसी मकान की दूसरी मंजिल पर बिहार के कटिहार निवासी राहुल कुमार भी किराए पर रहता था। उसका कमरे में आना जाना था। 25 जून को महिला अपने कमरे में सो रही थी। इस दौरान मौका पाकर राहुल उनकी नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। जाने से पहले उनकी बेटी कमरे में रखे डेढ़ लाख रुपये भी साथ ले गई, जो उनके कैंसर के इलाज के लिए रखे थे। महिला ने आरोपी और उसके भाई सुरजीत के खिलाफ सीबीगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.