scriptVideo: हाईटेंशन लाइन से टकराने से आग का गोला बनी डीसीएम, एक की मौत | DCM collided with the hightation line, one death | Patrika News

Video: हाईटेंशन लाइन से टकराने से आग का गोला बनी डीसीएम, एक की मौत

locationबरेलीPublished: May 03, 2019 04:06:27 pm

Submitted by:

jitendra verma

गाड़ी में करीब 10 लाख कैश के साथ बाइक सहित होटल का समान जलकर राख हो गया।

DCM collided with the hightation line, one death

Video: हाईटेंशन लाइन से टकराने से आग का गोला बनी डीसीएम, एक की मौत

बरेली। मीरगंज इलाके में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया। गाँव दोन्दआलमपुर के सामने सहोड़ा-सिंधौली रोड पर डीसीएम हाईटेंशन लाइन से टकरा गई जिससे डीसीएम में आग लग गई। इस घटना में एक की मौत हो गई जबकि 10 घायल हो गए जिनमे से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि डीसीएम में रखा करीब 10 लाख रूपये भी जलकर राख हो गया।
लखनऊ के ठेकेदार ने उत्तराखंड के काशीपुर में चैती मेला में स्टॉल लगाया था मेला समाप्त होने के बाद ये लोग वापस आ रहे थे। स्टॉल में काम करने वाले ज्यादातर लोग मीरगंज के ही थे। सहोड़ा सिधौली मोड़ पर डीसीएम हाईटेंशन लाइन से टकरा गई जिससे डीसीएम में आग लग गई। डीसीएम मे सवार संतोष ने बताया कि गाड़ी में करीब 10 लाख कैश के साथ बाइक सहित होटल का समान जलकर राख हो गया। इस हादसे में लखनऊ के ठेकेदार पिंकू यादव की मौत हो गई जबकि वीरेंद्र, हुलासिराम, संतोष,दिनेश और प्रेमपाल समेत 10 लोग घायल हो गए।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो