scriptशहर के बड़े घी कारोबारी ने कर दी युवक की हत्या, परिवार वालों का आरोप, पोस्टमार्टम रिपोर्ट खोलेगी राज | Dead body found on Lucknow-Delhi highway, family members surrounded th | Patrika News
बरेली

शहर के बड़े घी कारोबारी ने कर दी युवक की हत्या, परिवार वालों का आरोप, पोस्टमार्टम रिपोर्ट खोलेगी राज

बरेली। एक माह से लापता कर्मचारी का शव लखनऊ-दिल्ली हाइवे पर पड़ा मिला। मृतक की पत्नी ने आलमगिरिगंज के बड़े घी कारोबारी पर हत्या करने का शक जताया है। क्योंकि मृतक कारोबारी के प्रतिष्ठान में काम करता था। परिवार वालों ने सुभाषनगर थाने का घेराव कर पुलिस को हत्या की तहरीर दी। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करेगी।
 

बरेलीMar 27, 2024 / 09:14 pm

Avanish Pandey

hsduifhsudf_1.jpeg
आठ साल से कार्य कर रहा था कर्मचारी

सुभाषनगर के मढ़ीनाथ निवासी उर्मिला शर्मा ने बताया कि उनके पति रवि शर्मा आलमगिरीगंज के बड़े घी कारोबारी के प्रतिष्ठान में आठ साल से मजदूरी करते थे। 24 मार्च की सुबह सात बजे उनके पति दुकान पर जाने की बात कहकर घर से निकले थे। जब वह घर नहीं पहुंचे तो उन्होंने मालिक से पति के बारे में जानकारी ली। मालिक ने बताया कि वह काम पर नहीं आया। इसके बाद रवि शर्मा की पत्नी ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। परिवार वाले लगातार तलाश कर रहे थे।
बंधक बनाकर हत्या करने का लगाया आरोप

वह बुधवार एक बजे पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। यहां उन्हें पता चला कि रवि शर्मा का शव यही है। यह जानकर परिवार में चीख पुकार मच गई। उन्होंने थाने का घेराव कर हत्या की तहरीर दी। आरोप लगाया कि एक माह पूर्व प्रतिष्ठान के मालिक ने उनके पति की डंडे से पिटाई की थी। प्रतिष्ठान में बंधक बनाकर उनकी हत्या की गई है। चौकी इंचार्ज मढ़ीनाथ प्रदीप ने बताया कि तहरीर मिली है। शव फरीदपुर हाइवे किनारे पड़ा मिला है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस हर बिंदु पर जांच पड़ताल कर रही है।

Home / Bareilly / शहर के बड़े घी कारोबारी ने कर दी युवक की हत्या, परिवार वालों का आरोप, पोस्टमार्टम रिपोर्ट खोलेगी राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो